सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻


गाजियाबाद :- कविनगर पुलिस ने शनिवार को बसपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष शमशुद्दीन राइन व जिलाध्यक्ष कुलदीप ओके के खिलाफ मारपीट व धमकी का केस दर्ज किया है। पार्टी के पूर्व महानगर सचिव मनोज कुमार जाटव ने गत 13 फरवरी को राजनगर स्थित बसपा कार्यालय पर मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। उनका कहना था कि शमशुद्दीन राइन के इशारे पर जिलाध्यक्ष ने उनके साथ मारपीट की थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़ा कैला निवासी मनोज कुमार जाटव ने का कहना है कि वह बहुजन समाज पार्टी के सक्रिय सदस्य हैं और पूर्व महानगर सचिव हैं। वह गत 13 फरवरी को राजनगर स्थित बसपा कार्यालय में गए थे। वहां जिलाध्यक्ष कुलदीप कुमार ओके अपनी सीट पर बैठे हुए थे तथा अन्य कॉर्डिनेटर भी मौजूद थे। कार्यालय पहुंचते ही जिलाध्यक्ष ने उनके साथ बदसलूकी की और गालियां दी। मनोज कुमार का कहना है कि इसी बीच जिलाध्यक्ष ने जान से मारने की नीयत से अपनी रिवॉल्वर लहरा दी और अपने ड्राइवर को बुलाकर घेरने की कोशिश की। लेकिन उन्होंने जैसे-तैसे वहां से भागकर अपनी जान बचाई। 

मनोज कुमार जाटव का कहना है कि यह सब कुछ बसपा के बड़े पदाधिकारी शमशुद्दीन राइन के इशारे पर हुआ। शमशुद्दीन राइन की साजिश के चलते ही जिलाध्यक्ष पहले भी कई पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट व गाली-गलौज कर चुके हैं। 

सीओ सेकेंड अवनीश कुमार का कहना है कि प्रारंभिक जांच के बाद कुलदीप कुमार ओके व शमशुद्दीन राइन के खिलाफ धमकी देने व षड्यंत्र में शामिल होने की धाराओं में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

मनोज कुमार जाटव द्वारा लगाए गए आरोपों को जिलाध्यक्ष कुलदीप कुमार ओके ने निराधार बताया था। उनका कहना था कुछ लोगों ने एक संगठन बनाया हुआ है। उसी के जरिये वह कार्यालय में घुसने की कोशिश करते हैं। ये लोग अपने आकाओं के लिए काम करते हुए ड्रामेबाजी कर रहे हैं। कार्यालय पर कुछ भी नहीं हुआ था।
Previous Post Next Post