सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- आम आदमी पार्टी ने समाज के हर वर्ग को अपने साथ जोड़ना चाहती है इसलिए राजनीति के अलावा कला और संस्कृति क्षेत्र रुचि रखने वाले लोगों के लिए वर्चुअल प्रतियोगिता का आयोजन करेगी।

सांस्कृतिक प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष मेघना बंसल ने बताते हुए कहा आम आदमी पार्टी ने हाल ही में अपनी कला और सांस्कृतिक शाखा की शुरुआत की है जो की उत्तर प्रदेश क्षेत्र में कला से जुड़े या कला में रूचि रखने वालों को बढ़ावा और सहयोग मिलेगा। उत्तर प्रदेश को कृषि प्रधान प्रदेश से नवाजा गया है जबकि कला क्षेत्र में भी यहाँ अद्भुत प्रतिभायें एक सही मौके की तलाश में है। आम आदमी पार्टी की ये पहल ऐसे ही प्रतिभावान कलाकारों को एक सही मंच प्रदान कराएगी जो आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश में कला और कलाकारों का प्रोत्साहन बढ़ाएगा। 

इसकी की कमान कला क्षेत्र की जानी-मानी हस्ती बोईशाली सिन्हा के हाथ में दी गई है। सांस्कृतिक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष की कमान संभालते ही बोईशाली सिन्हा ने कला के ज़रिए जन जन को जागरूक करने के लिए वर्चुअल फ़िल्म महोत्सव से शुरुआत की जो कि काफी सफल रहा। इसी सफल शुरुआत को आगे बढ़ाते हुए अब आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश के सभी वर्ग  को प्रोत्साहित करने के लिए एक वर्चुअल प्रोतयोगिता का आयोजन किया है जिसके तहत 5 साल से लेकर कोई भी अपनी प्रतिभा साझा कर सकता है। नृत्य, गायन और चित्रकारिता वर्गों में रुचि रखने वाले युवा इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते हैं। भाग लेने वालों को नृत्य और गायन की 1 मिनट की विडियो और पेंटिंग की फ़ोटो A3 या A2 शीट पर aapkisanskriti@gmail.com पर 26 फरवरी 2021 से पहले मेल कर सकते हैं।
Previous Post Next Post