◼️समस्त हिंदू संगठन समस्त हिंदू समाज के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- समस्त हिन्दू संगठन ने पिछले सप्ताह थाना मसूरी क्षेत्र के शताब्दीपुरम में हुए सामूहिक हत्याकांड के आरोपियों पर रासुका लगाने व मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करवाकर जल्द व कठोर सजा दिये जाने की मांग की है।

समस्त हिंदू संगठन समस्त हिंदू समाज गाजियाबाद के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन किया और अपनी मांगों का ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि महेश ठाकुर हिंदूवादी कार्यकर्ता हैं और उनकी बेटी भी जिहादी सोनू खान के हाथों मारी गयी है। इस घटना में दो महिलाओं की मौके पर ही हत्या कर दी गयी थी, जबकि घायल एक बच्ची की मौत उपचार के दौरान हो गयी थी, जबकि घायल दो बच्चे उपचाराधीन हैं।
 
समस्त हिंदू संगठन समस्त हिंदू समाज ने ज्ञापन देकर सामूहिक हत्याकांड के आरोपियों पर रासुका लगाने, मृतको के परिजनों को उचित मुआवजा देने, महेश ठाकुर को शस्त्र लाइसेंस देने व इस मामले की फास्ट ट्रैक में सुनवाई करके आरोपियों को कठोरतम सजा दी जाने की मांग की है।
 
प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से नेता सुभाष चंद्र बजरंगी, नवीन गौतम, शिवेंद्र सिंह चौहान, सुमित ठाकुर, विनीत हिंदू, कमलजीत बजरंगी, अतुल बजरंगी, रोहित चड्डा आदि थे।
Previous Post Next Post