ललित जायसवाल


सिटी न्यूज | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- विगत वर्षों की भांति इस साल भी लैंडक्राफ्ट डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा हॉर्टिकल्चर एवं फ्लोरिककल्चर सोसाइटी के तत्वाधान में तीन दिवसीय 'फ्लावर शो एवं चटकारे' का आयोजन किया जा रहा है। यह फ्लावर शो 5 मार्च से 7 मार्च तक एनएच -24 स्थित कोलंबिया एशिया हॉस्पिटल के पास गोल्फ लिंक्स परिसर में होगा।आगन्तुकों के लिए यह दोपहर 12 बजे से रात्रि 10 बजे तक खुला रहेगा।

लैंडक्राफ्ट डेवेल्पर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक ललित जायसवाल ने मंगलवार को आयोजित एक प्रेस वार्ता में बताया कि 'फ्लावर शो एवं चटकारे' का उद्धाटन 5 मार्च को शाम साढ़े पांच बजे गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष कृष्णा करुणेश के कर कमलों द्वारा किया जाएगा।
 जायसवाल ने पत्रकारों को बताया कि यह आयोजन विगत 8 वर्षों के आयोजित हो रहा है। इस बार के फ्लावर शो के में मुख्य आकर्षण ऑक्सीजन प्रदत्त एवं इम्यूनिटी बूस्टर पौधे होंगे। इसके साथ ही साक्षरता, रिसाइक्लिंग सामग्री का उपयोग, कंपोस्टिंग आदि को प्रमुखता से प्रदर्शित किया जाएगा।  

हॉर्टिकल्चर फ्लोरीकल्चर सोसाइटी की अध्यक्ष रमा त्यागी ने बताया कि फ्लावर शो में किचन गार्डन, टेरेस गार्डन, वर्टिकल गार्डन, लैंडस्कैपिंग, विभिन्न प्रकार की औषधीय पौधे व वायु शोधन करने वाले पौधे, बोनसाई स्वदेशी और विदेशी फल, फूलों व  सब्जियों का प्रदर्शन किया जाएगा। बडों के मनोरंजन के लिए जहां सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे, वहीं, इसमें बच्चों के लिए झूले, रंगोली, टैटू आदि आकर्षक के केंद्र होंगे। इसके साथ ही चटकारे में फत्ते की कचौड़ी, आगरा के पराठे, नागपाल के छोले भठूरे आदि स्वादिष्ट व्यंजनों का लुफ़्त उठाया जा सकेगा। प्रेस वार्ता में हॉर्टिकल्चर फ्लोरीकल्चर सोसाइटी की अध्यक्ष रमा त्यागी, लैंडक्राफ्ट के निदेशक राकेश गोयल, रश्मि अग्रवाल भी उपस्थित थीं।
Previous Post Next Post