सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाज़ियाबाद :- उपभोक्ताओं में अच्छी सेहत और साफ-सफाई के प्रति बढ़ती जागरूकता के मद्देनजर एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने एलजी टोनफ्री प्रोडक्ट के पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। कंपनी ने यूवी नैनो चार्जिंग क्रैडल से लैस वायरलेस ईयरबड्स एचबीएस- एफएन 7 और एचबीएस -एफएन 6 को लांच किया है। जो इयरबड्स को सैनिटाइज करती रहती है। यह यूज़र को अल्ट्रावॉयलेट लाइट के साथ मिलता है 

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया होम एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर हॉक ह्यून किम ने कहा कि किसी भी नए प्रोडक्ट को खरीदने का फैसला लेने के लिए उपभोक्ताओं के लिए साफ-सफाई एक महत्वपूर्ण पैमाना बन गया है। बिजनेस हेड संजीव सोनी ने बताया कि चार्जिंग के दौरान इयरबड्स के 99 फ़ीसदी बैक्टीरिया नष्ट कर देती है। जिससे यूजर दिनभर तरोताजा महसूस करता है और बिना किसी रूकावट के उसका दिनभर मनोरंजन होता रहता है। यह केस एलइडी लाइटिंग के साथ आता है जिससे इसके लिए चार्जिंग लेवल और युवी नैनो स्टेटस की निगरानी करना आसान हो जाता है। 

उन्होंने बताया कि एलजी के नए टोन फ्री रेंज के मॉडल एचबीएस एफएन 7 और एचबीएस एफएन 6 एलजी की विश्वासपात्र साझीदार और ब्रिटेन की मशहूर ऑडियो टेक्नोलॉजी कंपनी मेरिडियन की आवाज को दमदार बनाने वाली नई तकनीक से लैस है। उन्होंने बताया कि एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइसेज दोनों की यूजर्स के लिए एलजी टोनफ्री ऐप उपलब्ध है जिससे वह यह सुविधा तक पहुंच हासिल कर सकते हैं। मेरिडियन एक्यू की साउंड सेटिंग पहले से तय किए गए चार अनुकूल स्तर की आवाज के साथ यूजर को आवाज की दुनिया का बेहतरीन अनुभव कराती है। यूजर अपनी पसंद के अनुसार किसी भी लेवल की आवाज सुन सकते हैं। साफ और संतुलित आवाज के लिए कुदरती रूप से बनाई गई एलजी के टोनफ्री इयरबड्स बेहतरीन थ्री डाईमेंशियल परफॉर्मेंस देते हैं जिससे यूजर जबरदस्त आवाज की दुनिया में डूब जाता है। 

उन्होंने बताया एलजी टोन फ्री एफएन 7 और एफएन 6 क्रैडल में बेहद बारीक अनोखी विशेषता जोड़ी गई है। यह कंपैक्ट डिजाइन में मिलती हैं जो हथेली में आराम से फिट हो जाता है। यह दो रंगों स्टाइलिश ब्लैक और मॉडल वाइट रंगों में उपलब्ध है जो खूबसूरत डिजाइन की इयरबड्स पसंद करने वाले किसी भी व्यक्ति को लुभा  सकते हैं।
Previous Post Next Post