सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाज़ियाबाद :- जनपद में आए दिन बढ़ रही अपराधिक घटनाओं के विरोध में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ने जिला अध्यक्ष संदीप बंसल के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक नगर कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन दिया। गुरुवार को बड़ी संख्या में नगर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर व्यापारी एकत्रित हुए जहां उन्होंने प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन सौंपकर व्यापारियों की सुरक्षा की मांग की। 

ज्ञापन के माध्यम से जिला अध्यक्ष संदीप बंसल ने कहा कि शहर में हो रही लूट व चोरी की घटनाओं से व्यापारी वर्ग में जहां रोष है वही अपने को असुरक्षित महसूस कर रहा है। उन्होंने गाजियाबाद पुलिस से मांग की आए दिन हो रही अपराधिक घटनाओं पर जल्द से जल्द रोक लगाई जाए, वही अधिकारी और व्यापारियों के बीच प्रति माह एक बैठक का आयोजन किया जाए। उन्होंने कहा कि साथ ही साथ व्यापारियों को पुलिस द्वारा समय-समय पर मार्गदर्शन भी देना चाहिए ताकि व्यापारी अपनी सुरक्षा कर सकते हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि व्यापारियों के शस्त्र लाइसेंस भी बनाया जाए ताकि आपात स्थिति में बदमाशों का मुकाबला एक व्यापारी भी कर सकें। 

इस दौरान दीपक गर्ग, अनिल गर्ग, प्रेमप्रकाश चीनी, अमन सिसोदिया, राहुल गर्ग, महेंद्र कुमार, नानक गोस्वामी, राजेंद्र राजू, संजय गुप्ता, नरेंद्र, विनोद अग्रवाल, सोनू सैनी, संजय बिंदल, हेमंत सिंघल, जगमोहन सिंह, आजाद कुरेशी, सलीम, चांद कुरेशी, गंगा शरण बबलू, राहुल कंसल, नरेश पम्मी, कपिल त्यागी, विजेंद्र राजपूत, जगमोहन सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post