गाजियाबाद एसएसपी अमित पाठक


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- 2007 बैच के आईपीएस अमित पाठक ने जिले की कमान एसएसपी के रूप में संभाल ली। चार्ज लेने के बाद रविवार को पत्रकारों से रूबरू होते हुए एसएसपी ने कहा कि संगठित गिरोह पर शिकंजा कसना और अपराधों पर काबू करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। खासकर महिलाओं की सुरक्षा व सम्मान पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। डीआईजी/ एसएसपी अमित पाठक ने कहा कि साइबर अपराध पर शिकंजा कसने के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा। इसके लिए उन्होंने लोगों से इस मामले में स्वयं को भी जागरूक होने की अपील की। 

उन्होंने कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। खासकर सड़क पर चलने वाले उन वाहनों व वाहन स्वामियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी जो ध्वनि प्रदूषण कर लोगों के लिए परेशानी का कारण बनते हैं। उन्होंने होली पर्व को सौहार्दपूर्ण और कोरोना प्रोटोकाल के नियमों का पालन करते हुए मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि जिले में जाम की स्थिति से निपटने के लिए आपसी समन्वय से मिलाकर कार्य किया जाएगा। उन्होंने चैन स्नैचिंग, मोबाइल झपटमारो के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी। वाहन चोर गिरोह पर भी नजर रखी जाएगी। उन्होंने कहा कि देखने में आता है कि जेल जाने के बाद जमानत पर आने वाले बदमाश पुनः सक्रिय हो जाते हैं और अपराधों को अंजाम देते हैं ऐसे अपराधियों पर विशेष नजर रखी जाएगी। 

उन्होंने कहा कि अबैध शराब, अवैध शस्त्र की तस्करी बिक्री के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। थानों पर आने वाली शिकायतों का सही और शीघ्र निस्तारण हो इसके लिए कार्य योजना तैयार की जाएगी। उन्होंने कहा कि थानों पर आने वाली शिकायतों का थाने पर ही निस्तारण हो ऐसे आदेश सभी थाना प्रभारियों को दिए जाएंगे। पीड़ित को हर संभव न्याय मिले उनकी प्राथमिकता होगी। आने वाले पंचायत चुनाव शांति व निष्पक्ष संपन्न हो इस पर ध्यान दिया जाएगा दबंग बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी उन्होंने कहा कि बदमाश या तो सुधर जाए या जेल जाने के लिए तैयार रहें।
Previous Post Next Post