सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाज़ियाबाद :- साहिबाबाद शिप्रा अंडर पास में नोएडा की सीमेंट कंपनी के अकाउंटेंट से हुई 20 लाख रुपये की लूट के मामले में पुलिस के हाथ अभी कोई सुराग नहीं लगा है। मंगलवार को एसएसपी अमित पाठक ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद पीड़ित से इंदिरापुरम थाने में घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस की टीमें बैंक से घटनास्थल, एनएच और दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी हैं।

मंगलवार दोपहर को एसएसपी इंदिरापुरम पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घटना के बारे में जानकारी ली। इसके बाद वह इंदिरापुरम थाने पहुंचे। उन्होंने पीड़ित अकाउंटेंट संदीप खेमका से घटना के बारे में पूछताछ की। साथ ही कंपनी के पदाधिकारियों से उनके सभी कर्मचारियों और उनके बारे में जानकारी मांगी है। पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी खंगाले हैं। जिसमें संदीप अकेले बैग और हाथ में हेलमेट लेकर निकलते नजर आ रहे हैं। वहीं, पुलिस ने घटना स्थल के ठीक ऊपर लगे सीसीटीवी की जांच की तो वह बंद मिला। पुलिस की टीमें विजयनगर तक और दिल्ली की ओर तक एनएच और एक्सप्रेसवे पर लगे सभी कैमरों की फुटेज खंगाल रही हैं। घटना के दौरान क्षेत्र में सक्रिय संदिग्ध नंबरों की भी डिटेल निकलवाई जा रही है। पुलिस को अंदेशा है कि जिस तरह से लूट को अंजाम दिया गया, इसमें किसी करीबी, पूर्व परिचित का हाथ हो सकता है। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि सर्विलांस की टीम, एसओजी, क्राइम ब्रांच सभी लगी हुई हैं। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। सभी बिंदुओं पर जांच जारी है।
ये था मामला

नोएडा सेक्टर 19 निवासी संदीप खेमका नोएडा सेक्टर 16 की कनोडिया सीमेंट कंपनी के आफिस में अकाउंटेंट हैं। सोमवार शाम 4 बजे वह इंदिरापुरम के विंडसर स्थित बैंक से 20 लाख रुपये निकाल कर नोएडा के लिए अपनी बाइक से निकले थे। शिप्रा अंडर पास में बाइक सवार 2 बदमाशों ने उनसे पिस्टल के बल पर 20 लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया। घटना स्थल पर करीब 3 घंटे तक सीमा विवाद में नोएडा व गाजियाबाद पुलिस उलझी रही। रात में एसएसपी के आदेश पर मामला इंदिरापुरम थाने में दर्ज हुआ।
Previous Post Next Post