रिपोर्ट :- अजय रावत


गाज़ियाबाद :- कोरिना की दूसरी लहर शुरु होने तथा शहर में दिन प्रतिदिन बढ़ते केसों को ध्यान में रखते हुए ,जनता की सहूलियत के लिए सिविल डिफेंस के चीफ वार्डन ललित जायसवाल के निर्देश पर शहर में विभिन्न स्थानों पर जांच कैंपों का आयोजन किया जा रहा है। 

बुधवार को "प्राइम अस्पताल", डी ब्लॉक,शास्त्रीनगर पर कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें 150 लोगों की रैपिड एंटीजेन व आर टी पी सी आर द्वारा जांच की गई। 5 लोग पॉजिटिव पाए गए , जिन्हें जरुरी सावधानियां रखने के लिए कहा गया। कैंप पर जांच कराने आए लोगों को "2 गज की दूरी,मास्क है जरुरी" नियम का पालन करने के लिए भी कहा गया। कैंप का आयोजन चीफ वार्डन ललित जायसवाल, सहायक उप नियंत्रक दिनेश कुमार, डिविजनल वार्डन राजेन्द्र शर्मा के मार्गदर्शन में किया गया। जिसमें अनिल अग्रवाल का भी सहयोग रहा।

इस अवसर पर सिविल डिफेंस से   डिविजनल वार्डन राजेन्द्र शर्मा, पोस्ट वार्डन अक्षय जैन, डिप्टी पोस्ट वार्डन अरुण कुमार,सैक्टर वार्डन रजनीश सूरी,दीपक अग्रवाल,आलोक सिन्हा, राजेन्द्र कुमार,मयंक चौधरी,अमन राजवंशी,आकाश शर्मा तथा प्राइम अस्पताल के डा प्रमोद सभरवाल, डा अंजना सभरवाल व स्टाफ ने सहयोग किया।
Previous Post Next Post