सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- थाना सिहानी गेट क्षेत्र के लोहिया नगर निवासी बिल्डर महेश चंद गर्ग ने अश्वनी शर्मा नाम के युवक पर घर आकर धमकी देने का आरोप लगाया है। बिल्डर के मुताबिक रुपयों के लेनदेन के विवाद में अश्वनी ने खुद को पूर्व विधायक का भतीजा बताते हुए रौब झाड़ा। धमकी दी कि उनके बेटे का फोटो फ्रेम में लगा दूंगा। पीड़ित बिल्डर ने सिहानी गेट थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। वहीं, खुद को ही पीड़ित बताते हुए अश्वनी शर्मा ने भी थाने में तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

बिल्डर महेश चंद गर्ग का कहना है कि वह अपने बेटों के साथ फ्लैट बनाने का कारोबार करते हैं। सोमवार को पांच युवक उनके लोहिया नगर स्थित आवास पर पहुंचे। उस दौरान उनकी 68 वर्षीय पत्नी राजरानी घर पर अकेली थीं। घर पहुंचे लोगों में एक अश्वनी शर्मा नाम का युवक था। उसने खुद को पूर्व विधायक का भतीजा बताते हुए उनकी पत्नी से गाली-गलौज शुरू कर दी और बेटे को बाहर निकालने को कहा। उन्होंने बेटे के घर पर न होने का हवाला देते हुए अभद्रता करने से मना किया तो अश्वनी ने खुद को विधायक का भतीजा बताया और बेटे की फोटो फ्रेम में लगाने की बात कहते हुए हत्या करने का इशारा किया। 
बिल्डर का कहना है कि पत्नी ने उन्हें फोन किया, जिसके बाद पुलिस बुला ली गई। हालांकि, पुलिस के आने से पहले ही युवक वहां से चले गए। बिल्डर का कहना है कि उन्होंने पुलिस के सामने अश्वनी को फोन मिलाया तो उस दौरान भी उसने बेटे की फोटो फ्रेम में लगाने की धमकी दी। बिल्डर का कहना है कि उनके बेटे और अश्वनी का पैसों का विवाद चल रहा है। उन्होंने सिहानी गेट थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

पूर्व विधायक से मेरा कोई संबंध नहीं, मैं खुद पीड़ित
अश्वनी शर्मा का कहना है कि महेश गर्ग के बेटे पर उनके साढ़े पांच लाख रुपये हैं। वह अपने पैसे मांगने के लिए उनके घर गए थे। जहां उनके साथ गाली-गलौज की गई। इसके अलावा भी पैसे मांगने पर कई बार फोन पर गाली-गलौज व धमकी दी गई, जिसकी रिकॉर्डिंग भी उनके पास है। अश्वनी का कहना है कि पूर्व विधायक से उनका कोई संबंध नहीं है। वह खुद पीड़ित हैं और थाने में तहरीर दी है।

दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाया है। एक पक्ष ने घर पर आकर धमकी देने तो दूसरे पक्ष ने पैसे मांगने पर धमकी मिलने की बात कही है। मामले की जांच की जा रही है। जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। - अवनीश कुमार, सीओ सेकेंड
Previous Post Next Post