सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाज़ियाबाद :- साहिबाबाद के लाजपतनगर निवासी महिला स्वास्थ्य कर्मी से बाइक सवार दो बदमाशों ने बैग लूट लिया। पीड़िता दिल्ली स्थित अपने मेडिकल कॉलेज से पति के साथ बाइक पर घर लौट रही थी। जहां घटना हुई उसके पास में ही सीओ साहिबाबाद का आफिस भी है। पीड़िता की ओर से साहिबाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

साहिबाबाद के लाजपतनगर में ए ब्लॉक में गीता रानी वर्मा परिवार के साथ रहती हैं। वह दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में टेक्नीशियन हैं। उन्होंने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 12 मई की शाम को वह ड्यूटी खत्म कर पति के साथ बाइक पर बैठकर बॉर्डर से घर आने के लिए निकली थीं। रास्ते में राजेंद्र नगर मेट्रो स्टेशन से पहले बाइक सवार 2 बदमाश उनके करीब आए और उनके हाथ से बैग लूट लिया। पीड़िता ने बताया कि बैग में आईकार्ड, मोबाइल, तीन हजार रुपये समेत अन्य जरूरी दस्तावेज थे। पीड़िता ने साहिबाबाद थाने पहुंचकर तहरीर दी। एसएचओ साहिबाबाद विष्णु कौशिक ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

सुरक्षा के दावे की खुली पोल
राजेंद्रनगर मेट्रो स्टेशन के पास जहां पर घटना हुई है। वहां पास में सीओ साहिबाबाद का आफिस और राजेंद्र नगर पुलिस चौकी है। वहां पर चेकिंग के लिए पुलिस बैरियर भी लगाए गए हैं। इसके बाद भी बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वह लूट कर फरार हो गए। पुलिस को भनक तक नहीं लगी।
Previous Post Next Post