रिपोर्ट :- अजय रावत


गाज़ियाबाद :- जनपद में कोरोना वायरस के संक्रमण से सभी जनपद वासियों को सुरक्षित बनाने के उद्देश्य से जिला अधिकारी अजय शंकर पांडेय के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सरकार के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सपने को निरंतर स्तर पर साकार करने की कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है। जनपद में सभी नागरिकों को सरकार की मंशा के अनुरूप कोरोना वैक्सीन उपलब्ध कराई जा सके इस संबंध में जिला अधिकारी अजय शंकर पांडेय के द्वारा निरंतर स्तर पर कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है। 

सरकार की मंशा के अनुरूप जहां एक और स्वास्थ्य विभाग के द्वारा सेंटर स्थापित करते हुए नागरिकों को कोरोना की वैक्सीन का लाभ नागरिकों को उपलब्ध कराया जा रहा है वहीं दूसरी ओर जिला अधिकारी की प्रेरणा से मैक्स अस्पताल वैक्सीनेशन कार्यक्रम के लिए आगे आया है, जिनके द्वारा  सशुल्क नागरिकों को वैक्सीन लगाई जाएगी। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए आज मैक्स अस्पताल में भारत सरकार के मंत्री एवं जनपद के सांसद जनरल वीके सिंह के द्वारा मैक्स अस्पताल में वैक्सीनेशन सेंटर का विधिवत रूप से शुभारंभ किया गया। मैक्स अस्पताल के द्वारा आने वाले समय में 6000 व्यक्तियों को सशुल्क कोरोना की वैक्सीन उपलब्ध कराने की कार्य योजना तैयार की गई है जिसमें जिला प्रशासन के द्वारा उन्हें पूर्ण सहयोग प्रदान किया जा रहा है। 

आज शुभ आरंभ किए गए वैक्सीनेशन सेंटर पर 1000 व्यक्तियों को कोरोना की सशुल्क वैक्सीन उपलब्ध कराई जाएगी। मैक्स अस्पताल के द्वारा कैम्ब्रिज स्कूल में 5000 लोगों को सशुल्क वैक्सीन का लाभ उपलब्ध कराने के लिए व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। इस कार्य में जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय के नेतृत्व में जिला प्रशासन के अधिकारी पूर्ण सहयोग प्रदान कर रहे हैं ताकि जनपद में अधिक से अधिक नागरिकों को कोरोना की वैक्सीन उपलब्ध कराई जा सके और सभी नागरिकों को कोरोनावायरस के संक्रमण से सुरक्षित बनाया जा सके। 
Previous Post Next Post