सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- नगर कोतवाली क्षेत्र में रिटायर्ड अधिकारी को हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। पीड़ित के मुताबिक गैंग में शामिल महिला व उसके साथियों ने सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उनसे खाते में 60 हजार रुपये ट्रांसफर करा लिए। गिरोह द्वारा पैसों की डिमांड लगातार जारी रही तो उन्होंने पुलिस से मदद की गुहार लगाई। मोबाइल नंबरों के आधार पर साइबर सेल आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पीड़ित रिटायर्ड अधिकारी का कहना है कि कुछ दिन पहले उनके पास एक अनजान लड़की ने वीडियो कॉल की। अगले दिन उसने अपनी तरफ से अश्लील वीडियो कॉल की और फिर उनसे भी ऐसा ही करने को कहा। पीड़ित का कहना है कि वह उसके झांसे में आ गए और महिला ने उनकी अश्लील वीडियो मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली। इसके बाद महिला ने उनकी अश्लील वीडियो उन्हें व्हाट्सएप पर भेज कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पीड़ित रिटायर्ड अधिकारी का कहना है कि गिरोह के लोगों ने उनसे पैसे मांगने शुरू कर दिए। पैसे न देने पर उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर बदनाम करने की धमकी देने लगे। बदनामी के डर से वह अब तक 60 हजार रुपये खाते में डलवा चुके हैं।

पीड़ित का कहना है कि 60 हजार रुपये देने के बाद भी गिरोह द्वारा पैसों की मांग लगातार जारी है। गिरोह के सदस्य अलग-अलग नंबरों से उन्हें कॉल करके धमका रहे हैं कि इज्जत प्यारी है तो चुपचाप पैसे भेजते रहो। आरोपी उनसे अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं और रकम नहीं देने पर उनकी जिंदगी बर्बाद करने की धमकी देते हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को ट्रेस कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।
Previous Post Next Post