रिपोर्ट :- नासिर खान


लखनऊ :- समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राज्य में कोरोना प्रबंधन को लेकर बीजेपी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। इस बीच अखिलेश ने सुझाव दिया कि  देश में राष्ट्रीय वैक्सीनेशन अभियान चलाने की जरूरत है। अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है कि एक देश के लिए अपने नागरिकों के स्वास्थ की सुरक्षा से बढ़कर कोई प्राथमिकता नहीं हो सकती। हमें नेशनल वैक्सीनेशन ड्राइव शुरू करना चाहिए। ये मजबूत व्यापाक और तत्काल होना चाहिए।

इससे पहले भी अखिलेश कर लिखा था कि “भाजपा सरकार शीघ्र सभी को फ़्री वैक्सीन देने का ऐलान करे व हवाई बातें छोड़कर बताए कि वैक्सीन लगाने की सरकार के पास क्या ठोस योजना है व किस तारीख़ तक ये काम पूरा होगा। अस्पताल को एक खास रंग के ग़ुब्बारों से सजाकर उसका भाजपाईकरण व वैक्सीनेशन को प्रचार का माध्यम बनाना तुरंत बंद हो।

बता दें कि यूपी कोरोना प्रबंधन को लेकर अखिलेश लगातार ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं। इससे पहले उन्होंने मांग की थी कि प्रदेश की भाजपा सरकार अपनी नाकामी के लिए विपक्ष को ज़िम्मेदार ठहराना बंद करके ऑक्सीजन, बेड, दवाई का इंतज़ाम करे। वहीं चुनाव ड्युटी में जान गंवाने वाले कर्मचारियों को सरकार 1 करोड़ रुपए का मुआवजा दे।
Previous Post Next Post