सिटी न्यूज़ हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- मसूरी थानाक्षेत्र के गांव बयाना से एक ऐसी दर्दनाक खबर सामने आई है जिससे पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। शादी के एक साल बाद ही एक पति ने अपनी पत्नी की उसके ही मायके में हत्या कर दी। अब आरोपी पति फरार है।

24 वर्षीय राजकुमारी की शादी पिछले वर्ष ही कोरोना लॉकडाउन के समय हुई थी। लॉकडाउन के चलते मायके वाले दहेज का सामान नहीं दे पाए थे। राजकुमारी का पति और उसके ससुराल वाले उस पर बुलेट, नगदी और अन्य सामान मायके से लाने की मांग कर रहे थे। ससुराल वाले लगातार राजकुमारी पर इसके लिए दबाव बनाते थे जिसके चलते पति-पत्नी का झगड़ा भी होता रहता था। बीते कुछ दिनों से राजकुमारी अपने मायके आई थी और एक सप्ताह से उसका पति भी ससुराल में ही रह रहा था। बुधवार रात करीब 9 बजे से दहेज व अन्य बातों को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ। यह झगड़ा बीच में रुका और थोड़ी देर बाद फिर शुरू हो गया। जब रात 3 बजे तक भी उनकी बहस नहीं रुकी तो राजकुमारी की मां और उसका भाई ऊपरी मंजिल पर सोने चले गए।

इसके बाद झगड़े के दौरान ही राजकुमारी के पति ने उसके सिर पर किसी भारी चीज से हमला कर और धारदार हथियार से उसकी गर्दन और कान काटकर हत्या कर दी। इसके बाद वह चुपचाप वहां से फरार हो गया। सुबह जब राजकुमारी की मां और भाई नीचे आए तो उन्हें उसका शव कमरे में मिला। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी और दामाद के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
Previous Post Next Post