सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- जनपद गौतम बुद्ध नगर ग्राम तिलपता निवासी लेखराज सिंह के पुत्र अमित संग गाजियाबाद निवासी प्रेमचंद की पुत्री पूजा का विवाह रेड रोज बैंकट हॉल गाजियाबाद में बौद्ध धम्म रीति रिवाज से संपन्न हुआ जिसमें दिल्ली से चल कर आए भंतेजी ने विवाह संस्कार को कराया। विवाह में सम्मिलित हुए सभी अतिथिगणों ने अमित एवं पूजा को फूलों की वर्षा के साथ आशीर्वाद दिया और उनके अच्छे जीवन के व्यतीत के लिए शुभकामनाएं दी और अमित एवं पूजा को लगभग 90 वर्ष की दादी ने भी दोनों को अपना आशीर्वाद दिया और का कि हमेशा आप दोनों की जोड़ी खुशियों के साथ बनी रहे। 

लड़की पक्ष ने सभी आए बरातीओ का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। जिसमें देखने को मिला गाजियाबाद में पहली बार लड़की पक्ष ने बारातियों को तथागत गौतम बुद्ध की स्टेचू देकर विदाई दी। सभी बारातियों ने लड़की पक्ष की बहुत सराहना की करते हुए कहां की आप लोगों ने तथागत गौतम स्टेचू देकर बहुत बड़ा सम्मान दिया है और इस सम्मान के लिए हम हमेशा इस दिन को यादगार बनाकर रखेंगे। 

लड़की पक्ष ताऊ सुरेश चंद, चाचा के० प्रसाद, सुभाष चंद, ओम दत्त, होरीलाल, किशन स्वरूप, लोकचंद, विरेंदर, बिजेंदर सोरन सिंह, भाई मनोज, दिनेश, जोगिंदर, संदीप, धीरज कुमार, जितेंद्र कुमार, परिवार के साथ अमित संग पूजा को शुभकामनाएं दी। लड़के पक्ष दादा वेद राम पिताजी लेखराज सिंह चाचा ब्रह्मपाल गौतम, मुकेश, संजय, भाई कैलाश, जितेंद्र, ललित, जीजा धीरज, दीपक और समाजसेवी कूड़े प्रधान, संतराम, मास्टर जगदीश ,दर्शन गौतम ने भी परिवार के साथ अमित संग पूजा को शुभकामनाएं दी। इस विवाह को लेकर दोनों पक्षों में बहुत खुशी की लहर दिखाई दी और एक दूसरे ने एक दूसरे को समझते हुए एक दूसरे का सम्मान किया
Previous Post Next Post