रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- राकेश मार्ग स्थित मदन स्वीट्स रेस्टोरेंट के संचालक ने पुत्रवधू को घर में घुसने से मना कर दिया, जिसको लेकर पुत्रवधू ने बखेड़ा कर दिया। पुत्रवधू के परिजन भी मौके पर आ गए और जमकर हंगामा किया, लेकिन रेस्टोरेंट संचालक ने गेट नहीं खोला। जिसके बाद पुत्रवधू ने रेस्टोरेंट में भी हंगामा कर दिया। सूचना पर पर पहुंची पुुलिस ने जैसे-तैसे मामला शांत कराया और दोनों पक्षों को थाने ले आई। थाने में भी घंटों गहमागहमी चली।
बम्हैटा निवासी ब्रह्मपाल यादव के बेटे संदीप यादव की शादी ग्रेटर नोएडा के पतवाड़ी गांव निवासी कामिनी यादव के साथ हुई थी। शादी के बाद कामिनी ने एक बेटे को जन्म दिया। कामिनी के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही पति और ससुरालियों ने उसे प्रताड़ित कर रखा था। पति का पड़ोस में रहने वाली युवती से अवैध संबंध है। करीब दो सप्ताह पहले कामिनी अपना ऑपरेशन कराने मायके आ गई। ऑपरेशन के बाद भी वह मायके में ही रह रही थी। तीन दिन दिन पहले कामिनी को पता चला कि उसका पति संदीप पड़ोसी युवती के घर है तो वह मौके पर पहुंच गए और दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया। इस दौरान कामिनी ने युवती का मोबाइल छीनकर देखा तो उसमें संदीप के साथ उसके आपत्तिजनक फोटो व वीडियो मिले। उस दिन कामिनी मायके आ गई थी। आरोप है कि बुधवार को ससुराल पहुंची तो रेस्टोरेंट संचालक ने उसे घर में नहीं घुसने दिया। इसी बात पर हंगामा हो गया और कामिनी ने परिजन भी बुला लिए।

तीन दिन पहले हुए हंगामे में दर्ज हुआ केस
पुलिस के मुताबिक कामिनी का आरोप है कि उसके पति का पड़ोस में रहने वाली युवती से अवैध संबंध है। तीन दिन पहले कामिनी अपने परिजनों के साथ युवती के घर पहुंच गई और घर बिगाड़ने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया था। एसएचओ का कहना है कि पड़ोसी युवती ने कामिनी और उसके परिजनों के खिलाफ घर पर आकर मारपीट करने, मोबाइल न चेन छीनने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुत्रवधू और उसके परिजनों ने परेशान कर रखा है। अगर बेटे को लेकर कोई शिकायत थी तो पुत्रवधू हमसे कह सकती थी। लेकिन तीन दिन पहले और बुधवार को पुत्रवधू और उसके परिजनों ने बेवजह हंगामा किया। ऐसे में वह उसे घर में क्यों आने दे। आखिरी कदम क्या होगा, यह एक-दो दिन में तय करेंगे।
ब्रह्मपाल यादव, संचालक- मदन स्वीट्स

बहनोई संदीप का करीब पांच वर्षों से अन्य युवती से अवैध संबंध है। मेरी बहन ने तीन दिन पहले उसे लड़की के घर रंगेहाथ पकड़ा था। अवैध संबंधों का विरोध करने पर बहन को घर में नहीं घुसने दिया। इसी बात को लेकर बखेड़ा हुआ। शादी के बाद बहन ससुराल में नहीं रहेगी तो कहां रहेगी।
- हिमांशु यादव- कामिनी का भाई

घर में न घुसने देने को लेकर मदन स्वीट्स पर हंगामे की सूचना मिली थी। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई थी। दोनों पक्ष आपस में बात करके मामला निपटाने की बात कहकर चले गए। अभी तक किसी पक्ष की तहरीर नहीं आई है। तीन दिन पहले हुए हंगामे में पड़ोसी युवती की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है।
- अवनीश कुमार, सीओ द्वितीय
Previous Post Next Post