रिपोर्ट :- अजय रावत


गाज़ियाबाद :- रोटरी गाजियाबाद गोल्फ लिंक के द्वारा समाज के वे लोग जो हाशिए पर जी रहे हैं...ज़रूरतमंद हैं,और ज़िंदगी की मूलभूत सुविधाओं से भी वंचित हैं !! उनकी मदद के लिए स्वास्थ्य सेवाओं से वंचित बच्चों के स्वास्थ्य को सुनिश्चित करने के लिए उनकी स्वच्छता एवं दांतों की देखभाल कैसे करें, हमारी संस्था से डॉ संजुला चाहर द्वारा स्वच्छता एवं दांतों की देखभाल के लिए कार्यशाला का आयोजन किया गया।

हमारी संस्था से डॉ संजुला चाहर ने बताया कि मैं जानती हूं कि यह प्रयास छोटा सा है, लेकिन हमारा मकसद साल में एक बार उनकी मदद करना नहीं है, बल्कि समाज के सक्षम और समर्थ वर्ग को चैरिटी से जोड़ना भी है। कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोग वंचित वर्ग के प्रति उनकी ज़िम्मेदारी समझें और मदद के लिए आगे आएं।

प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर डॉ दीपक चाहर ने बताया सामाजिक हित में आगे भी इसी तरह की मुहिम जारी रहेगी।
संस्था के प्रधान संदीप शर्मा एवं सचिव डॉ गौरव सिरोही ने कहा की संस्था इस तरह के कार्य के लिए संकल्पबद्ध है। रोटरी गोल्फ लिंक के द्वारा बच्चों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने हेतु डेंटल किट, मास्क,सैनिटाइजर वितरण किया गया।

इस अवसर पर रोटरी गाजियाबाद गोल्फ लिंक के डॉ दीपा झा,रानू शर्मा,राजा गर्ग,मोहित गोयल,मनीष अग्रवाल, शालिनी अग्रवाल उपस्थित थे
Previous Post Next Post