रिपोर्ट :- अजय रावत


गाज़ियाबाद :- फेडरेशन ऑफ मध्य प्रदेश टेंट एसोसिएशन की त्रैमासिक मासिक बैठक कचनार क्लब जबलपुर मे आल इंडिया टेंट डेकोरेटर्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष रवि जिंदल की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिसमे राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि जिंदल, राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष अशोक चावला, राष्ट्रीय महामंत्री, अनिल राव व राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष पंकज शौकीन ने अपने विचार व्यक्त किए। राष्टीय अध्यक्ष रवि जिंदल ने किसान भाइयों की तरह टेंट व्यापारियों को भी सेवा क्रेडिट कार्ड देने की सरकार से मांग की। 

अशोक चावला ने व्यापारियों को एम एस एम ई मै रजिस्ट्रेशन कराने व इसमें रजिस्ट्रेशन कराने से होने वाले लाभ से अवगत कराया। इसके साथ ही केंद्र सरकार से टेंट और बैंकट हॉल पर जीएसटी की दर 18 % से कम करके 12 % की जाए। सरकार से बैंकट हॉल, फार्म हाउस व गोदाम के लिए सस्ती दर पर भूमि उपलब्ध कराने की मांग की। कोरोना महामारी से सबसे अधिक नुकसान टेंट हाउस, बैंकेट हॉल, फार्म हाऊस, केटर्स, फ्लावर्स डेकोरेटर्स,लाइट व जनरेटर का कार्य कर रहे व्यापारियो को हुआ है। इनको आर्थिक पैकेज के साथ साथ कम ब्याज दर पर ऋण दिया जाएं।

अनिल राव ने एसोसिशन को और अधिक मजबूत करने पर जोर दिया। मध्य प्रदेश टेंट व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष स. परमजीत सिंह ने आल इंडिया व प्रदेश के सभी जनपद से आए व्यापारियों का आभार एवम धन्यवाद व्यक्त किया
Previous Post Next Post