रिपोर्ट :- अजय रावत


गाज़ियाबाद :- सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी (सुभास पार्टी) ने मुरादनगर प्रभारी मनोज कुमार शर्मा ‘‘होदिया’’ एडवोकेट के नेतृत्व में नगर निगम गाजियाबाद द्वारा गृह कर में की गई वृद्धि के खिलाफ नगर निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन कर नगर निगम को ज्ञापन दिया ।
ज्ञापन में मांग की गई कि नगर निगम गाजियाबाद द्वारा गृह कर में की गई वृद्धि को निरस्त कर जनता पर लगने वाले टैक्स को माफ कर, विश्वव्यापी महामारी के दौरान जनता को राहत प्रदान की जाए। प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को संबोध्ति करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने कहा यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि नगर निगम गाजियाबाद ने अभी तक भी टैक्स में की गई वृद्धि को वापस नहीं लिया है और उल्टा और टैक्स बढ़ाने की दिशा में कार्य कर रही है जबकि पूरे गाजियाबाद की जनता बार-बार टैक्स कम कर राहत देने की मांग कर रही है हम नगर निगम ,सरकार से निवेदन करते हैं कि वह जनता की आवाज सुने और जबरदस्ती थोपे गए अपने निर्णय को वापस ले । 

सुभाष पार्टी के संयोजक सतेन्द्र यादव ने कार्यकर्ताओं संबोधित करते हुए कहा कि हम गाजियाबाद की जनता हित में इस टैक्स वृद्धि के मुद्दे को समाप्त करवाना चाहते है, लेकिन नगर निगम गाजियाबाद व प्रदेश की भाजपा सरकार प्रदेश की जनता को राहत देने को ही तैयार नहीं है। जहां महामारी के इस दौर मे सभी काम धंधे ठप हो गए है वहां जनता का टैक्स के नाम पर खून चूसा जा रहा है। ज्ञापन प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए मुरादनगर प्रभारी मनोज कुमार शर्मा ‘‘होदिया’’ एडवोकेट ने कहा हम ने ठान लिया है जब तक नगर निगम द्वारा गृह कर में की गई वृद्धि वापस नहीं होती सुभाषवादी भारतीय समाजवादी पार्टी (सुभास पार्टी) इसी प्रकार प्रदर्शन करती रहेगी, जब तक गाजियाबाद की जनता को  टैक्स राहत नहीं मिलेगी। 

अपना संबोधन करते हुए पार्टी के विनोद कुमार अकेला ने कहा कितने निषठुर अधिकारी गाजियाबाद में बैठे जो गाजियाबाद वासियों का खून चूस रहे है, और कितनी निष्ठुर उ.प्र.सरकार है जो अधिकारियों से जनता का हर स्तर पर शोषण करा रही है। 

नगर निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से दीपक शर्मा, सुजीत तिवारी, बिहार प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार सिन्हा, संजय श्रीवास्तव, कमल यादव, दिलीप पाण्डेय, पन्नालाल, आर.पी. शुक्ला, राजेश श्रीवास्तव, प्रवीण श्रीवास्तव, शिव सुन्दर श्रीवास्तव, किशन गर्ग, नागेन्द्र मोर्या, दीपक चितौडिया,श्यामवीर सिंह यादव, अनिल मिश्रा, एन. डी. दीक्षित, संजय पासवान ,गणेश दीक्षित,रमेश श्रीवास्तव, राजेश वर्मा, अशोक शर्मा, सियाराम यादव ,अनिल सिंह, पीके सिंह, सुनील दत्त, सूरज भान सिंह, अशोक ‘‘होदिया’’ संदीप कुमार, गोपाल सिंह, राजीव रैना, नसरू मलिक, रिंकू प्रजापति, ओमप्रकाश, सुनील यादव, हर्षवधर््न आदि मुख्य उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post