रिपोर्ट :- अजय रावत


गाज़ियाबाद :- एक दर्जन से अधिक अधिवक्ता रालोद में शामिल हो गए। अधिवक्ता अमित त्यागी के नेतृत्व में प्रेसवार्ता के दौरान कई अधिवक्ताओं ने रालोद की नीतियों में आस्था जताई । प्रेसवार्ता में अमित त्यागी एडवोकेट को रालोद विधि प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष भी नियुक्त किया गया ।

प्रेसवार्ता में हस्तिनापुर क्षेत्र की महिला प्रकोष्ठ की क्षेत्रीय अध्यक्ष रेखा चौधरी और जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र राठी ने पार्टी में शामिल हुए अधिवक्ताओं को माला पहनाकर स्वागत किया । जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र राठी ने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता रालोद में शामिल हुए अधिवक्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे। सभी को पार्टी में पूरा सम्मान दिया जाएगा । 

रेखा चौधरी ने बताया कि अमित त्यागी के साथ संजय चौधरी, अनिल लांबा, साजिद गहलौत, शेखर शर्मा, पदम सिंह काकरान, धमेंद्र कुमार, नितिन चौधरी, आदित्य त्यागी, राजीव शर्मा, विनोद शर्मा, बिंदर कुमार, आलोक शिशौदिया, प्रेरणा त्यागी, नदीम अहमद, सुनील चौधरी, राहुल चौधरी, हरवेंद्र चौधरी आदि अधिवक्ता रालोद में शामिल हुए हैं। 

एडवोकेट अमित त्यागी ने पार्टी में शामिल होने पर कहा कि रालोद किसानों, मजदूरों और गरीबों की समस्याओं को लेकर लड़ाई लड़ने वाली पार्टी है । पार्टी में शामिल अधिवक्ताओं के साथ मिलकर पार्टी कार्यकर्ता किसानों और मजदूरों की आवाज उठाते रहेंगे।
Previous Post Next Post