◼️मंत्री महेन्द्र सिंह के बयान पर क‍िया जोरदार पलटवार, मांगा शाह का इस्‍तीफा 


रिपोर्ट :- नासिर खान


लखनऊ :- रोह‍िंग्‍या के मुद्दे पर प्रदेश सरकार के मंत्री महेंद्र स‍िंह के बयान पर आम आदमी पार्टी के राज्‍यसभा सांसद एवं यूपी प्रभारी संजय स‍िंह ने शुक्रवार को करारा हमला बोला। मंत्री के बयान पर जोरदार पलटवार करते हुए उन्‍होंने घुसपैठ को लेकर गृह मंत्री अम‍ित शाह की भूमिका पर सवाल उठाए और उनका इस्‍तीफा तक मांग ल‍िया।

सांसद संजय स‍िंंह ने एक टीवी चैनल पर द‍िए गए यूपी के मंत्री महेंद्र सि‍ंंह के बयान पर आपत्ति जताई। कहा क‍ि महेंद्र सि‍ंंह ने रोहिंग्‍या घुसपैठियों को शरण देने का आरोप द‍िल्‍ली सरकार पर लगाए। द‍िल्‍ली की कानून व्‍यवस्‍था केंद्र के हाथ में है। ऐसे में अगर घुुुुुुसपैठ हुई है तो इसके लि‍ए सीधे तौर पर केंद्र सरकार ज‍िम्‍मेदार है। गृह मंत्री अम‍ित शाह को इसकी ज‍िम्‍मेेदारी लेनी चाहिए। 

उनके दल के जनप्रतिनिधियों को बेतुकी बयानबाजी छोड़कर उनसे इस मुद्दे पर जवाब मांगना चाहिए। संजय स‍िंंह ने इस मुद्दे पर मंत्री महेंद्र स‍िंह को घेरतेे हुए एक ट्वीट भी क‍िया। इसमें ल‍िखा है क‍ि 'मंत्री महेन्द्र सिंह को बताना चाहिये साढ़े चार साल से योगी हैं 7 साल से मोदी और अमित शाह क्या तुम लोग इतने सालों से घास छील रहे थे तुम्हारे राज में रोहँगिया घुसपैठ हुई कैसे? दिल्ली का लॉ एंड ऑर्डर अमित शाह के पास है, उनके रहते घुसपैठ हो रही है उनको इस्तीफ़ा देना चाहिये।'
Previous Post Next Post