रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- जनपद में बड़ा हादसा हुआ है। करंट की चपेट में आने से 2 बच्चों समेत 5 की मौत हो गई है, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद के सिहानी गेट के राकेश मार्ग पर गली नंबर-3 के सामने 6 लोग करंट की चपेट में आ गए। जिला अस्पताल ले जाने पर 2 बच्चों और महिला को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि तीन की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इलाज के दौरान दो लोगो ने और दम तोड़ दिया। घटना बुधवार सुबह करीब 10 बजे की है। बताया जा रहा है कि बारिश के बाद राकेश मार्ग पर गली नंबर-3 के सामने एक दुकान के बल्ब का होल्डर लटका हुआ था। उससे दुकान के टिन शेड में करंट उतर आया। दुकान पर सामान लेने गई 2 बच्ची करंट की चपेट में आ गईं। उन्हें बचाने के लिए पड़ोसी और फिर बच्चों की मां दौड़ पड़ी तो वह भी करंट की चपेट में आ गईं। इसके अलावा एक पड़ोस की किशोरी भी करंट की चपेट में आ गई। करीब 10 मिनट तक एक ही स्थान पर सभी को तड़पता देख लोगों को करंट का एहसास हुआ, जिसके बाद आनन-फानन बिजली सप्लाई बंद कराकर सभी को अस्पताल ले जाया गया। 
वहां दो बच्चों सुबी (3) व सिमरन (11) तथा जानकी (35) नाम की महिला को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि हालत नाजुक होने के कारण तीन को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज के दौरान लक्ष्मी शंकर (24) व खुशी(10) ने दम तोड़ दिया। वहीं, एक की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। परिजनों में कोहराम मच गया है। 
Previous Post Next Post