रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- शिक्षक दिवस के अवसर पर "ममता की छांव सेवा ट्रस्ट ( पंजी.)" द्वारा  संत रविदास कालोनी, पुराना विजय नगर में संचालित  "इन्दू शिशु विद्या सदन" स्कूल के शिक्षक और शिक्षिकाओं को ट्रस्ट की चेयरमैन श्रीमती इंदु बाला अरोड़ा ने अपने सैक्टर-9 विजय नगर स्थित आवास पर आयोजित सादे समारोह में सम्मानित किया । 

कार्यक्रम में ट्रस्ट की चेयरमैन इंदु बाला अरोड़ा ,अध्यक्ष जगदीश ढोडियाल,संरक्षक मेघ राज अरोड़ा, कोषाध्यक्ष एम. एल. त्रिपाठी,संरक्षक श्याम बाबू,संरक्षक स्वरुप नारायण, स्कूल समिति के प्रबन्धक आर. के. आर्या,अध्यक्ष लखमी चन्द गोयल ,उपाध्यक्ष मंजू त्रिपाठी, उपाध्यक्ष सुधा रानी, सह-प्रबन्धक अर्चना शर्मा ,ट्रस्ट की सचिव और स्कूल की प्रधानाचार्या सीमा शर्मा कार्यक्रम में उपस्थित रहे। शिक्षक राजेश, शिक्षिका मंजू मल्होत्रा,बबीता,गीता , योग शिक्षिका  अर्चना शर्मा व प्रधानाचार्या सीमा शर्मा को सम्मानित किया गया।  कार्यक्रम में रितिका शर्मा और नेहा भी उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कक्षा 1 से 5 तक संचालित इस स्कूल में कमजोर व गरीब वर्ग के बच्चों से मात्र फीस ली जाती है। बच्चों को गर्मी-सर्दी की ड्रेस,बस्ता व किताबें भी ट्रस्ट ही मुहैया कराता है। ट्रस्ट से जुड़े परिवार अपने बच्चों के जन्मदिन और अपनी विवाह वर्षगांठ की खुशियां भी इन बच्चों के साथ ही मनाते हैं।
Previous Post Next Post