राकेश मिश्रा

◼️राकेश मिश्रा ने सभी आरोपों को बताया गलत
 

रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- जीजेडबी क्रिकेट असोसिएशन के डायरेक्टर प्रवीण त्यागी ने गुरूवार को वीवीआईपी स्टेडियम में प्रेस वार्ता का आयोजन किया। प्रेस वर्ता में उन्होंने जीसीए डायरेक्टर राकेश मिश्रा पर इंटरनेशनल स्टेडियम हेतु खरीदी गई जमीन को लेकर करोडों रूपये के घोटाला किए जाने का आरोप लगाया, हालांकि जीसीए के डायरेक्टर राकेश मिश्रा ने आरोप को गलत बताया है। 

प्रेस वार्ता में प्रवीण त्यागी ने बताया कि स्टेडियम के निर्माण की जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश क्रिकेट असोसिएशन ने राकेश मिश्रा को दी थी। राकेश मिश्रा ने इसका निजी फायदा उठाया और स्टेडियम के लिए खरीदी गई जमीन पहले तो अपने मित्रों व परिचितों को सस्ते में दिला दी, उसके बाद यूपीसीए को महंगे दर पर बेचकर उसे 20 करोड से अधिक का नुकसान पहुंचा दिया। स्टेडियम भी डूब क्षेत्र में बनाया जा रहा है। जमीन पर हाई वोल्टेज की लाइन बिछा दी गई, मगर राकेश मिश्रा ने चुप्पी साधे रखी, जिसके चलते अब लाइन हटाने के लिए 16 करोड रूपये देने होंगे। 

प्रवीण त्यागी ने राकेश मिश्रा पर इंटरनेशल स्टेडियम के पास ही अपने 2 स्टेडियम भी खोलकर उनमें जीसीए के सारे ट्रायल कराकर खिलाडियों व यूपीसीए दोनों से पैसे लेने का आरोप भी लगाया। वहीं राकेश मिश्रा ने कहा कि प्रवीण त्यागी ने उन पर निजी स्वार्थ के चलते झूठे आरोप लगाए हैं। इस मामले में शुक्रवार को प्रेस वार्ता बुलाकर सभी आरोपों का जवाब देने की बात भी कही।
Previous Post Next Post