रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- भाजपा ही व्यापारियों के सम्मान की रक्षा कर सकती है यह बात भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान कही। गुरुवार को आरडीसी राजनगर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि 75 वर्ष में पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने व्यापार हित की बात कही है। और व्यापारियों को आगे बढ़ाने के लिए अनेकों कार्य किए हैं। 

उन्होंने कहा कि अब उसे पहली सरकारों ने व्यापारियों को एक माध्यम समझा था। जबकि भाजपा ने व्यापारियों को सम्मान देने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि सपा के शासन में व्यापारियों के साथ लूट हत्या और अवैध वसूली का कार्य चलता था जोकि 2014 में केंद्र में सरकार बनने के बाद तथा 2017 में प्रदेश में योगी जी की सरकार आने के बाद अपराधों पर अंकुश लगाने का कार्य किया और व्यापारी को स्वतंत्र रूप से व्यापार करने की आजादी मिली। 
2018 में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बड़े व्यापारिक घरानों ने करोड़ों रुपए का निवेश प्रदेश में करने का करार किया। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में विकास की लहर चली है जहां जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाने का कार्य हुआ वही अयोध्या में राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण का कार्य भी प्रारंभ हुआ इसी के साथ-साथ मुस्लिम महिलाओं को 3 तलाक जैसी सामाजिक बुराई के लिए कानून लाकर मुस्लिम महिलाओं को सम्मान देने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में व्यापारियों के लिए पेंशन लागू की गई वहीं साथी साथ 5 हज़ार से लेकर 10 लाख तक का लोन बिना गारंटी के व्यापार करने के लिए प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार द्वारा दिया गया। 

विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने व्यापारियों की समस्या के निराकरण के लिए हर महीने 1 दिन डीएम एसएसपी को व्यापारियों की समस्या सुनने के लिए निर्देश भी दिए हैं जिससे व्यापारियों की समस्या का निदान भी हो रहा है। वही उन्होंने समाजवादी पार्टी द्वारा व्यापारी सम्मेलनों पर चुटकी लेते हुए कहा कि जिन्होंने व्यापारियों के साथ अपराधी घटना की अब वे सम्मेलन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी जल्दी हर जिले में व्यापारी सम्मेलन आयोजित कर सरकार की नीतियों को व्यापारियों तक पहुंचाने का कार्य करेगी। 

इस दौरान भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, महामंत्री पप्पू पहलवान, व्यापार प्रकोष्ठ के महानगर संयोजक अनुज मित्तल, विपुल बंसल, अनिल सांवरिया, विपिन गोयल, राजू छाबड़ा, विनोद गुप्ता, अमित अग्रवाल सहित अनेकों व्यापारी नेता भी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post