◼️रोटरी क्लब ऑफ गाजियाबाद शिखर के सहयोग से लगा कैम्प


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- गोविंदपुरम स्थित हैप्पी आवर्स स्कूल फॉर गर्ल्स में शुक्रवार को रोटरी क्लब ऑफ गाजियाबाद शिखर के सहयोग से निशुल्क वैक्सीनेशन का आयोजन किया गया। कैम्प में 500 से अधिक लोग कोविड शील्ड वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज लगवाने के लिए पहुंचे। कैम्प का उदघाटन मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद डॉ अनिल अग्रवाल ने किया। 

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ जो जंग चल रही है, उसमें टीका ही सबसे बडा हथियार है और कोरोना पर विजय दिलाने में वहीं अहम भूमिका निभाएगा। अतः हम सभी का दायित्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा निशुल्क वैक्सीनेशन की जो सुविधा प्रदान की गई है, उसका फायदा उठाएं और टीका लगवाकर कोरोना का जल्द से जल्द खात्मा करने में मदद करें। 

स्कूल के प्रबंधक प्ऱद्युम्मन जैन ने बताया कि कैम्प में गोविंदपुरम ही नहीं आसपास की कालोनियों के लोग भी टीका लगवाने के लिए पहुंचे। अधिक से अधिक लोगों को टीका लगे, इसके लिए स्कूल व क्लब की ओर से वैक्सीनेशन कैम्प आगे भी कैम्प लगाए जाएंगे। स्कूल के चेयरमैन सुनील जैन ने सभी का स्वागत किया। सांसद प्रतिनिधि व क्लब अध्यक्ष गुलशन भाम्बरी, सचिव आदर्श जैन, कोषाध्यक्ष सुभाष थापर, अजीत निगम, विभु अग्रवाल, कमल भाम्बरी, अजय, गंभीर, प्रदीप शर्मा, पवन त्रिपाठी, राज मल्होत्रा आदि ने भी कैम्प में सहयोग दिया।
Previous Post Next Post