◼️प्रदेश अध्यक्ष (युवा प्रकोष्ठ) फैसल वारसी के गाजियाबाद आगमन पर ललित चौधरी ने अपनी नवगठित कार्यकारिणी के साथ किया भव्य स्वागत


रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- आम आदमी पार्टी युवा प्रकोष्ठ के एक कार्यक्रम का आयोजन करहेड़ा स्थित हरनन्दी फिल्म सिटी मे जिलाध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ ललित चौधरी के नेतृत्व में किया गया। इस कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी (युवा प्रकोष्ठ) के प्रदेश अध्यक्ष फैसल वारसी मुख्य अतिथि एवं प्रदेश सचिव मीनाक्षी श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष चेतन त्यागी, मोदीनगर के विधानसभा प्रत्याशी हरेन्द्र शर्मा विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

युवा प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने सभी सम्मानित अतिथियों का फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।
वक्ताओं के रूप में मोदीनगर प्रत्याशी हरेंद्र शर्मा ने नवनियुक्त जिलाध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ ललित चौधरी को शुभकामनाएं देते हुए युवा इकाई को आम आदमी पार्टी का एक अभिन्न अंग बताया। जिला अध्यक्ष चेतन त्यागी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूथ विंग के जिला अध्यक्ष ललित चौधरी के नेतृत्व में गाजियाबाद में आम आदमी पार्टी को एक नई दिशा मिलेगी उन्होंने ललित चौधरी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वे अपने नेतृत्व में युवा इकाई को मजबूत करने का कार्य करें और युवाओं को एकजुट करें।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि फैसल वारसी ने कार्यक्रम के आयोजक एवं नवनियुक्त जिला अध्यक्ष ललित चौधरी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि युवा प्रकोष्ठ आम आदमी पार्टी का एक अभिन्न अंग है और यह अभिन्न अंग हमेशा पार्टी का एक मजबूत आधार सतंभ बनकर कार्य करता है। उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में यूथ विंग बड़ी मजबूती के साथ कार्य कर रहा है और हमें उम्मीद है कि ललित चौधरी के नेतृत्व में गाजियाबाद यूथ विंग मजबूत होगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता गाजियाबाद के जिला अध्यक्ष चेतन त्यागी ने की एवं मंच संचालन वरिष्ठ उपाध्यक्ष सचिन तेवतिया ने किया।
  अन्त में जिला कार्यकारिणी का विस्तार करते हुये कई युवा साथियों को प्रदेश अध्यक्ष फैसल वारसी के द्वारा फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

इस मौके पर युवा प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव प्रियंका गगन,जिला संगठन संयोजक अभिषेक सीकरी, किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव सुशील निर्वाण, जिलामीडिया प्रभारी प्रवक्ता,अधिवक्ता मनोज त्यागी, ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष गुडडू यादव, प्रदेश सचिव यूथ तरून तंवर, अजय, दिलशाद अहमद, कुलदीप शर्मा, अविनाश कुमार, अनमोल पाल, गिरीश कुमार, प्रशांत कुमार दीप, एडवोकेट तकदीर सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Previous Post Next Post