डॉ एसएस पुरी


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- डॉ एसएस पुरी को गुरूद्वारा श्री नानक दरबार, सेक्टर 10 राजनगर का सर्वसम्मति से प्रधान चुना गया है। अन्य पदाधिकारियों की घोषणा डॉ एसएस पुरी जल्द ही करेंगे। गुरूद्वारा श्री नानक दरबार के पूर्व प्रधान परमजीत सिंह सलूजा ने स्वास्थ्य कारणों से अध्यक्ष पद छोडने का निर्णय लिया था। साथ ही उन्होंने अपनी पूरी कमेटी को भी भंग कर दिया था। 

इसी के चलते रविवार को गुरूद्वारे के नए प्रधान के लिए चुनाव कराने का निर्णय लिया गया, जिसके लिए तंजीत सिंह को चुनाव अधिकारी बनाया गया था। अध्यक्ष पद के लिए सिर्फ डॉ एसएस पुरी ने ही दावेदरी की। कोई और उम्मीदवार सामने ना आने से वोटिंग की स्थिति ही नहीं आई और चुनाव अधिकारी ने उन्हें सर्वसम्मति से गुरूद्वारे का प्रधान घोषित कर दिया। 

प्रधान बनने पर डॉ एसएस पुरी ने सभी का आभार व्यक्त किया और कहा कि पूर्व प्रधान परमजीत सिंह सलूजा ने समाज सेवा के लिए जो कार्य शुरू किए थे, उनको और तेजी से कराया जाएगा।  जरूरतमंदों की सेवा के लिए कई और कार्य शुरू किए जाएंगे। जल्द ही वे अपनी कमेटी की घोषणा भी करेंगे। सरदार सुरेंद्र सिंह, हरविंदर सिंह सलूजा, गुलशन अनेजा, गोल्डी सहगल आदि भी मौजूद रहे।
Previous Post Next Post