◼️ सिटी न्यूज से की विशेष बातचीत


रिपोर्ट :- वेदप्रकाश चौहान


हरिद्वार :- पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि भाजपा धर्म का प्रयोग समाज को तोड़ने के लिए करती है। उन्होंने कहा कि हमारा धर्म कहता है कि प्रेम और सौहार्द्र के साथ अपने धर्म की पताका को ऊंचा उठाओ। हरीश रावत मंगलवार को मंहगाई और बेरोजगारी को लेकर पद यात्रा का नेतृत्व करने हरिद्वार पहुंचे थे। इस दौरान सिटी न्यूज से विशेष बातचीत में उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने समाज को बांटने की राजनीति कभी नहीं की। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राफेल का कमीशन किसने खाया है यह किसी से छिपा नहीं है। किसी पर आरोप लगाने वाले भाजपा के नेता पहले अपने गिरेबां में झांककर देखें।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत मंगलवार को टिबड़ी स्थित आंबेडकर पार्क पहुंचे। यहां उन्होंने आंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्पमाला पहनाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने पार्क में सफाई अभियान चलाया। साथ ही महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ पदयात्रा निकाली।
कार्यक्रम की शुरुआत में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने टिबड़ी स्थित आंबेडकर पार्क में हाथों में झाड़ू लेकर सफाई अभियान चलाया। इसके बाद टिबड़ी क्षेत्र में हरीश रावत के नेतृत्व में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ पदयात्रा निकाली गई। पदयात्रा का रूट लंबा था लेकिन हरीश रावत के देहरादून लौटने के कारण पदयात्रा को शिवलोक के गेट पर ही खत्म कर दिया। इस दौरान कार्यक्रम में पूर्व नगर पालिकाध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी, संतोष चौहान, ओपी चौहान, राजवीर चौहान, अरविंद शर्मा, पुरुषोत्तम शर्मा, राजेश रस्तोगी, सुमित श्रीकुंज, मुरली मनोहर, चौधरी बलजीत, पार्षद अमन गर्ग, पार्षद राजीव भार्गव, पार्षद इसरार अहमद, वरुण बालियान, हिमांशु बहुगुणा, धर्मपाल सिंह, नईम अख्तर कुरैशी, मनीष कर्णवाल, मकबूल कुरैशी, किरतपाल, धर्मेंद्र प्रधान, तेलूराम, अंजू द्विवेदी, नितिन तेश्वर, संजय शर्मा, अनिल भास्कर, सविता शर्मा आदि मौजूद रहे।

हरीश रावत ने कार्यकर्ताओं को पढ़ाया अनुशासन का पाठ
हरिद्वार में मंगलवार को पदयात्रा करने पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरीश रावत कार्यकर्ताओं की कार्यशैली से खासे खफा दिखे। पदयात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं से हरीश रावत ने कहा कि तुम जीत से कुछ कदम दूर हो, लेकिन तुमको एक दल के रूप में न चलना आ रहा है, न नारा लगाना आ रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की बड़ी तकलीफ है।
मंगलवार को हरीश रावत ने टिबड़ी क्षेत्र में बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ पद यात्रा निकाली। लेकिन कार्यक्रम की शुरुआत से हरीश रावत अव्यवस्थाओं से खफा दिखे। पदयात्रा खत्म होने के बाद माइक संभालते ही हरीश रावत ने कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ाया। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ नेता कार्यक्रम में मुझे शक्ल दिखाने आए थे। जो शक्ल दिखाकर कार्यक्रम को आधे में छोड़कर चले गए। हरीश रावत ने कहा कि यह सब देखकर उन्हें तकलीफ हुई है।
Previous Post Next Post