रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में सभी पार्टी हैं। जहां अंतिम रणनीतिक दौर में पहुंच चुकी है वहीं इसी क्रम में समाजवादी पार्टी में भी अपना कुनबा और बढ़ा लिया है इस क्रम में पॉलीटिकल जस्टिस पार्टी ने समाजवादी पार्टी को समर्थन देने का ऐलान किया इस अवसर पर समाजवादी पार्टी कार्यालय पर एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जहां पीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश सिद्धार्थ मौजूद रहे। जहां सपा जिलाध्यक्ष राशिद मलिक और महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी ने राजेश सिद्धार्थ का स्वागत किया।

राजेश कुमार सिद्धार्थ ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी से बेहतर कोई साथी नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी सपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। जहां हम पूरी ताकत के साथ समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने का काम करेंगे। ऐसे में गरीबों के लिए काम करने वाली हमारी पॉलीटिकल जस्टिस पार्टी ने फैसला किया है कि समाजवादी पार्टी को पूरा समर्थन देते हुए चुनावी मैदान में उत्तरा जाए ताकि गरीब, शोषित, दलित, युवा किसान और महिलाओं के लिए बेहतर भविष्य का प्रबंध किया जा सके।

समाजवादी पार्टी जिला अध्यक्ष राशिद मलिक ने कहा कि सपा की नीतियों से प्रभावित होकर पॉलीटिकल जस्टिस पार्टी ने हमें समर्थन दिया है हम अपने भाई राजेश कुमार सिद्धार्थ का स्वागत करते हैं और उनकी पार्टी का खैर मकदम करते हैं। श्री मलिक ने कहा कि समाजवादी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है जहां सभी सहयोगी दलों की महत्वपूर्ण भूमिका है ऐसे में हमारे लिए हर सहयोगी एक भाई की तरह है और
समाजवादी पार्टी भाईचारे में विश्वास रखती है। 

सपा के महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी ने सबका स्वागत करते हुए कहा कि आज विभिन्न दल समाजवादी पार्टी की नीति एवं नियत से प्रभावित होकर साथ आ रहे हैं। सभी सहयोगी दलों का स्वागत है। विशेष रूप से पॉलिटिकल जस्टिस पार्टी और उनकी पूरी टीम का समर्थन के लिए बेहद आभार है। निश्चित रूप से आगामी विधानसभा चुनाव में हम सब एक साथ एकजुट होकर चुनावी मैदान में उतरेंगे और प्रचंड बहुमत के साथ जीत हासिल करेंगे।  

प्रेस वार्ता में राज देवी चौधरी पूर्व सपा जिला अध्यक्ष साजिद हुसैन हिमांशु पराशर मधु चौधरी रश्मि चौधरी दुर्गेश चौधरी सहित अन्य लोग प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
Previous Post Next Post