रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- महापौर आशा शर्मा ने निर्माण विभाग एवं उद्यान विभाग की बैठक अपने कार्यालय कक्ष में ली जिसमे मुख्य अभियंता एनके चौधरी, उद्यान प्रभारी डॉ अनुज सिंह,अधिशासी अभियंता देश राज सिंह,अधिशासी अभियंता अनिल त्यागी, एवं समस्त सहायक अभियंता, अवर अभियंता उपस्थित रहे।

महापौर आशा शर्मा द्वारा बैठक कार्यो में प्रगती साथ ही चुनाव से पहले निर्माण कार्यो को शुरू कराने के लिए है जिससे कि जनता द्वारा बताए गए कार्यो का समय से कार्यादेश जारी किया जा सके और उनके कार्य शुरू हो सकें। इसी क्रम में महापौर आशा शर्मा मुझे घरों में दो ने दोनों विभागों के साथ बैठक कर निर्देशित किया है कि जल्द से जल्द टेंडर खोले कर वर्क ऑर्डर जारी किए जाए एवं बचे हुए कार्यो के तत्काल टेंडर निकाले जाए ताकि बचे हुए कार्य भी जल्द शुरू किए जा सकें।

निर्माण विभाग के 900 कार्य जिसमे महापौर कोटे,पार्षद कोटे, विभागीय कार्य,15वां वित्त के कार्य,बोर्ड फंड के कार्य सभी सम्मलित है जिसकी लागत लगभग 30 करोड़ है ऐसे ही उद्यान विभाग के 300 कार्य जिनकी लागत लगभग 20 करोड़ है जिसमे सभी फंड सम्मलित है, आज बैठक के दौरान महापौर आशा शर्मा द्वारा बताया गया कि कोरोना के कारण निर्माण कार्य बहुत पीछे हो गए है और अब गति का समय आया है लेकिन मा. आचारसंहिता अगले माह तक लग सकती है इसलिए हमें पूरी मेहनत एवं तेजी से कार्य करना है जिससे कि कोई भी निर्माण कार्य न रुक सके और सीधा जनता को लाभ मिले इसलिए तत्काल प्रभाव से कार्यो के कार्यादेश जारी किए जाए साथ ही कार्य शुरू भी किये जायें और बचे हुए कार्यो को भी टेंडर प्रक्रिया में लगाकर जल्द से जल्द कार्यादेश जारी किए जाए।
Previous Post Next Post