जलालुद्दीन सिद्दीकी


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻


गाजियाबाद :- आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न पार्टियों में नई जॉइनिंग और बाय-बाय की स्थिति देखी जा रही है। सभी पार्टियां अन्य दलों के वरिष्ठ एवं प्रभावशाली नेताओं को अपने दल में शामिल करने के लिए साम-दाम-दंड-भेद की नीति अपना रही हैं। ऐसे में जलालुद्दीन सिद्दीकी ने समाजवादी पार्टी बेहद धमाकेदार स्टाइल में ज्वाइन की है। 

जलालुद्दीन सिद्दीकी बसपा के वरिष्ठ नेता रहे हैं जिन्होंने कुछ समय पहले कांग्रेस ज्वाइन की थी लेकिन अब नए समीकरण को देखते हुए उन्होंने समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर काफी दिनों से चल रहा अपना राजनैतिक बनवास खत्म कर दिया। आगामी विधानसभा चुनाव से पहले जलालुद्दीन सिद्दीकी और उनकी टीम का समाजवादी पार्टी में प्रवेश कई मायने में अलग-अलग कहानियां कह रहा है। वहीं इस मौके पर बहुजन समाज पार्टी के कई कद्दावर नेताओं ने भी जलालुद्दीन सिद्दीकी के साथ समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया। 

इस संबंध में जलालुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है क्योंकि प्रदेश की जनता मौजूदा भाजपा सरकार के उत्पीड़न से तंग आ चुकी है। गौरतलब है कि जलालुद्दीन सिद्दीकी और उनकी टीम को अखिलेश यादव ने स्वयं लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय पर पार्टी ज्वाइन कराई है। इस मौके पर गौतमबुद्ध नगर के पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष राकेश गौतम, आरडब्लूए के चेयरमैन योगेंद्र शर्मा, मेरठ के पूर्व बसपा जिला अध्यक्ष अश्वनी जाटव, पूर्व पार्षद हरिदत्त जाटव, पूर्व पार्षद उस्मान, पूर्व पार्षद प्रत्याशी नदीम चौहान, हरीश यादव, मीनू यादव और अरुण चौधरी ने भी सपा का दामन थाम लिया। जलालुद्दीन सिद्दीकी द्वारा पार्टी ज्वाइन करने के बाद, गाजियाबाद शहर विधानसभा से चुनाव लड़ने की चर्चा है।
Previous Post Next Post