रिपोर्ट :- अजय रावत


गाजियाबाद :- घण्टाघर कोतवाली  क्षेत्र के रमते राम रोड पर 5 दिसंबर को शाम 4 बजे भाजपा के एमएलसी श्रीचंद शर्मा के पुत्र अविनाश शर्मा व उसके मित्रों द्वारा सड़क पर जाम खुलवाने को लेकर की गई नवविवाहिता व उसके पति और भाई पर बर्बरता। 

आप को बता दे कि रमते राम रोड पर जाम लगा हुआ था जहाँ काली स्कार्पियो कार में कुछ लोग बैठे थे नवविवाहिता श्रद्धा जैन अपने पति व भाई के साथ रमते राम रोड पर उसी जाम में कुछ दूरी पर थे क्योंकि श्रद्धा जैन की अभी शादी हुई है तो प्रथम भोज पर उसके मामा और नानी ने उन्हें अपने घर आमंत्रित किया था। जो कि अपने ससुराल वालो और अपने परिजनों के साथ प्रथम भोज पर अपने मामा के यहां जा रही थी जाम खुलवाने की नियत से श्रद्धा जैन का भाई गाड़ी से नीचे उतरा ओर ट्रैफिक खुलवाने की कोशिश करने लगा। एक काली स्कार्पियो जो आगे नही बढ़ रही थी नवविवाहिता के भाई ने गाड़ी में बैठे लड़कों से गाड़ी आगे करने के लिए कहीं तो गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठे लाल जैकेट पहने एक युवक ने बाहर निकल कर नव विवाहिता के भाई की गर्दन पकड़ कर बोला तू जानता नहीं है मैं कौन हूं और उनकी गर्दन अपनी गाड़ी की स्क्रीन की तरफ दिखाते हुए कहा देख गाड़ी पर क्या लिखा है और उसको चाटे मारने शुरू कर दिए। 

नवविवाहिता के भाई ने इस पिटाई का विरोध किया और दोनों की हाथापाई हो गई तभी काली स्कॉर्पियो में से तीन और युवक बाहर निकले और उन्होंने वहां पड़ी ईट उठा कर नवविवाहिता के भाई के कंधे पर मारी जिससे वह नीचे गिर गया और उसे लात घुसो से मारना शुरू कर दिया और कहने लगे तू नहीं जानता है  हमारे बाप का नाम श्रीचंद शर्मा एमएलसी है। हमारी सरकार में तू हमारी गाड़ी हटवाएंगे ओर मारपीट करनी शुरू कर दी और बोले कि तुम्हें दिखता नहीं गाड़ी का आगे क्या लिख रहा है तभी नवविवाहिता अपने पति के साथ गाड़ी से उतरी और आगे होती लड़ाई देखकर अपने भाई को बचाने के लिए आई मगर लाल जैकेट पहने हुए युवक ने ना यह देखा कि वह एक महिला है बल्कि उसके पति को भी उसके सामने मारना शुरू कर दिया और महिला का हाथ मरोड़ कर उसे गाली देकर एक तरफ धकेल दिया। इस पूरे विवाद को देखते हुए वहां के दुकानदारों ने शोर मचाया की अरे यह तो हमारे मार्केट के व्यापारी  छाबड़ा की भांजी है पकड़ो यह लोग कौन है। 

शोर सुनकर लाल जैकेट वाला लड़का अपने साथियों के साथ स्कॉर्पियो में बैठकर भागने लगा क्योंकि जाम लगा हुआ था तब तक नवविवाहिता का मामा उसका परिवार वहां पहुंच गया और उन्होंने भागकर गाड़ी को रोकने की कोशिश की लेकिन लाल जैकेट वाले लड़के ने वह गाड़ी और तेजी से भगाने की कोशिश की तब रोष में आकर भीड़ ने गाड़ी के सारे शीशे तोड़ दिए और उन लड़कों की पिटाई कर दी बाद में पता चला कि वह युवक सच में ही श्रीचंद शर्मा के पुत्र और भतीजे थे अब सत्ता के नशे में चूर युवकों ने थाने में भी अपनी सत्ता में होने की गर्मी दिखाई और थाने में ही कहने लगे नव विवाहिता के भाई को कि तुझे जान से मारेंगे तब पुलिस के हस्तक्षेप से और व्यापारियों के रोष को देखते हुए पुलिस ने मामले को शांत कराया सारे व्यापारी एकत्रित हो गए मगर कहीं ना कहीं सत्ता में बैठी पावर फिर से इंसाफ को दबा बैठी पुलिस प्रशासन यहां तक कि कुछ मीडिया भी सत्ता के दबाव में मुद्दे को वहां से दिखा रही है।

जहां वह खत्म हो रहा था यानी जब लड़के भाग रहे थे तब उन्होंने अपनी गाड़ी में बैठ कर कैमरे ऑन कर लिए भीड़ को आती देखकर क्योंकि उन्हें पता था कि तुमने गलती की है पिटाई होगी अब क्योंकि वहां कोई सीसीटीवी कैमरे नहीं लगा था इसलिए बाद की वीडियो अपनी पिटाई की वीडियो मतलब उन लोगों ने बना ली उसी को एविडेंस बनाकर पुलिस प्रशासन व्यापारी छाबड़ा और उसके परिवार पर दबाव बना रहे हैं और उन्हीं के खिलाफ मुकदमा लिख दिया जा रहा है उनकी रिपोर्ट अभी तक नहीं लिखी गई है। जबकि मेडिकल जांच दोनों गुटों की हुई चोट दोनों गुटों पर लगी हुई है यहां तक कि महिला के हाथ में भी चोट लगी हुई है। रही बात मीडिया की कुछ मीडिया भी सिर्फ एमएलसी श्रीचंद शर्मा की खबर को चला रहा है जबकि उन्हीं के पत्रकार की बाइट परिवार के पास है वह बाइट नहीं चलाई गई अब आप निर्णय लीजिए क्या सही क्या गलत ने

अभी 2 दिन पहले ही मुख्यमंत्री द्वारा कहा गया है कि देश की महिलाओं को हर तरह से सुरक्षित रखा जाएगा
Previous Post Next Post