सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- पार्टी से सिंबल मिलने के बाद सोमवार को 3 बड़े राजनीतिक दलों के 4 उम्मीदवार नामांकन करने कलक्ट्रेट पहुंचेंगे। कई निर्दलीय प्रत्याशी भी पर्चा दाखिल करने पहुंच सकते हैं। इसके चलते सोमवार को कलक्ट्रेट पर भीड़-भाड़ रहेंगी। हालांकि निर्वाचन आयोग की सख्ती की वजह से इस बार शक्ति प्रदर्शन नहीं होगा। प्रत्याशी सिर्फ 2 लोगों के साथ नामांकन करने अंदर जा सकेंगे।

कांग्रेस से गाजियाबाद विधानसभा के प्रत्याशी सुशांत गोयल, साहिबाबाद विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुनील शर्मा, रालोद-सपा गठबंधन से लोनी के प्रत्याशी मदन भैया और गठबंधन से मोदीनगर के प्रत्याशी सुदेश शर्मा नामांकन करने पहुंचेंगे। सुनील शर्मा पहले वह सुबह करीब 10 बजे राजेंद्र नगर स्थित कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। वहां वहां से दूधेश्वरनाथ मंदिर जाएंगे। इसके बाद कलक्ट्रेट में नामांकन दाखिल करेंगे। सुशांत गोयल ने बताया कि सुबह 9:30 बजे वह घंटाघर के पास अपने चुनावी कार्यालय पर हवन करेंगे। इसके बाद करीब 10:30 बजे नामांकन करने पहुंचेंगे। 

रालोद जिलाध्यक्ष चौधरी तेजपाल सिंह ने बताया कि उनके दो प्रत्याशी व पूर्व विधायक मदन भैया और सुदेश शर्मा अलग-अलग समय पर नामांकन करने पहुंचेेंगे। निर्दलीय प्रत्याशी भी नामांकन करने पहुंच सकते हैं। इसके लिए पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मुस्तैद रहेंगे। उनका कहना है कि चुनाव आचार संहिता के साथ-साथ कोरोना प्रोटोकॉल का भी पालन कराया जाएगा।
Previous Post Next Post