रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है और 14 जनवरी से प्रत्याशियों के नामांकन भी शुरू कर दिए गए हैं कांग्रेस ने जो पहली सूची जारी की थी उसमें शहर विधानसभा से पूर्व सांसद सुरेंद्र प्रकाश गोयल के पुत्र सुशांत प्रकाश गोयल को टिकट दिया गया। जिसके बाद अन्य दावेदारों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है इसी कड़ी में आज समाजवादी पार्टी कार्यालय पर कांग्रेस से दावेदारी कर रहे पीएन गर्ग ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। 

वहीं दूसरी ओर वार्ड 44 अर्थला के पार्षद दिलशाद मलिक ने भी सपा का दामन थाम लिया है। इसके साथ ही कांग्रेस के पूर्व जिला महासचिव प्रदीप भाटी ने भी सपा की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी ने कहा कि जिस तरह से निरंतर अन्य दलों से आए कार्यकर्ता वपदाधिकारी समाजवादी पार्टी में आस्था जताते हुए सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं उसे देखकर साफ जाहिर होता है कि आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी सरकार में जो कार्य किए उसे जनता आज भी याद कर रही है। 

इस अवसर पर सुशील शर्मा, राजेश मित्तल, अरुण, राजेंद्र गजवानी, संजीव गुप्ता दीपक त्यागी, पीयूष गर्ग, कृष्ण कुमार, आकाश, हिमांशु धर्मवीर यादव, सुमित नागर, सोनू शर्मा, आर्यन ठाकुर, साकिब खान, राशिद खान, ललित नागर, शेखर ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
Previous Post Next Post