सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मंगलवार को राजनीतिक दल और प्रत्याशी प्रचार में पूरी ताकत झोंकेंगे। भाजपा, कांग्रेस, सपा-रालोद गठबंधन के बड़े नेता प्रचार में आएंगे। रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी मंगलवार को मुरादनगर विधानसभा प्रत्याशी के समर्थन में गोविंदपुरम में जनसभा करेंगे। कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी भी प्रचार के अंतिम दिन शहर में प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे।नामांकन के साथ शुरू हुए चुनावी प्रचार का शोर मंगलवार शाम 5 बजे थम जाएगा। चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, सांसद मनोज तिवारी समेत कई दिग्गज प्रचार कर चुके हैं।

सपा-रालोद गठबंधन की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और रालोद प्रमुख जयंत चौधरी प्रचार कर चुके हैं। बसपा की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री मायावती और कांग्रेस की ओर से राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा जनसभाएं और जनसंपर्क कर चुके हैं। अब अंतिम दिन रालोद के अध्यक्ष जयंत चौधरी गोविंदपुरम में सदरपुर मार्ग स्थित स्टेडियम में जनसभा करेंगे। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय साहिबाबाद विधानसभा में सभा करेंगे और गोरखपुर से सांसद रवि किशन विजयनगर क्षेत्र में भाजपा की ओर से जनसभा करेंगे। कांग्रेस के नेता इमरान प्रतापगढ़ी भी मंगलवार को गाजियाबाद और साहिबाबाद विधानसभा में रहेंगे। वहीं प्रियंका गांधी के कार्यक्रम पर भी मंगलवार सुबह तक मुहर लग सकती है।

अपने स्तर पर टीमें उतारेंगे प्रत्याशी
स्टार प्रचारकों के साथ-साथ सभी राजनीतिक दलों के प्रत्याशी भी अपने स्तर पर जनसंपर्क के लिए टीमों की संख्या बढ़ाएंगे। भाजपा, सपा-रालोद, बसपा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के प्रत्याशियों के साथ-साथ कई प्रत्याशियों की पत्नी भी जनसंपर्क के लिए चुनाव मैदान में उतर आई हैं। दलों के पदाधिकारियों का कहना है कि मंगलवार को ज्यादा से ज्यादा क्षेत्रों में जनसंपर्क करेंगे।
Previous Post Next Post