रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- सेव मैक्स रियल स्टेट (कनाडा) के सीईओ और संस्थापक रमन दुआ ने भारत में अपनी कम्पनी की फ्रेंचाईजी सेव मैक्स परफेक्ट के आफिस का उद्धाटन किया। इस अवसर पर रमन दुआ ने बताया की कनाडा में हम रियल स्टेट का काम कर रहे है। हमने इस काम को करीब 11 साल पहले शुरू किया था जिसमें हमने 45 हजार करोड़ का व्यापार किया है। और सन् 2021 के अन्दर 18 हजार करोड़ से उपर का काम किया है। हमने देखा है इंडिया से करीब हर साल 4 लाख लोग कनाडा जाते है। जिने वहां रहने के लिए घर व जॉब कि आवश्यकता होती है हमारा प्रयास है कि हम सेव मैक्स रियल स्टेट कम्पनी की और से उनकी मदद करें। 

हमने एक पोस्ट लैंडिंग सर्विस की भी शुरूआत कर रहे है जिसमे हम जो लोग इंडिया से कनाडा जाते है उन लोगो को एयरपोर्ट से लेकर घर, नौकरी व अन्य सर्विस भी अपने देश के लोगो को देेंगे। लोकल मार्किट के लिए भी प्लान किया है जो हम सेव मैक्स डॉट कॉम के नाम से शुरू कर रहे है। जिसमें डेड लाख से जादा कैनिडयन प्रोपर्टी को घर बैठे खोजा जा सकता है। ये सारी सर्विस हमने गाजियाबाद में आपने इंडिया पार्टनर सेव मैक्स परफेक्ट के आफिस से शुरू की है। सेव मैक्स रियल एस्टेट भारत में दिल्ली, मुम्बई, बैंगलोर, हैदराबाद, कलकत्ता, जैसे शहरों में भी काम कर रही है। 

रमन दुआ को फ्लैगशिप के तहत प्राइड ऑफ इंडिया, क्रिएटिव मार्केटिंग के लिए फिलिप कोटलर अवार्ड जैसे कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है रमन दुआ धर्मार्थ कार्यों में सक्रिय रूप से शामिल हैं और अपने स्वयं के वित्त पोषित धर्मार्थ संगठन कृष होप फाउंडेशन के माध्यम से हर साल 100 वंचित बच्चों को गोद लेते हैं।
Previous Post Next Post