सिटी न्यूज़ | हिंदी......✍🏻

गाजियाबाद :- टीला मोड़ थाना पुलिस ने 16 अप्रैल को कृष्णा विहार फेस-2 के जंगल में गोली मारकर ठेकेदार संजय कुमार की हत्या के मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने मृतक के दोस्त के दामाद मनोज निवासी देवनगर मधुबनी बिहार को गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी सेकंड ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी मनोज अपनी साली से दूसरी शादी करना चाहता था। इस बारे में उसने पत्नी से भी बातचीत कर अपने ससुर संजय और सास से एक दिन इसका जिक्र किया था, लेकिन ससुर संजय के दोस्त संजय कुमार (मृतक) ने इसका विरोध कर दिया था।

ठेकेदार संजय के ज्यादा इंटरफेयर करने पर नाराज होकर मनोज ने अपने भतीजे मनीष निवासी बिहार के साथ मिलकर ठेकेदार की हत्या की योजना तैयार की थी। दोनों ने घटना को अंजाम देने के लिए मधुबनी बिहार के शार्प शूटर विद्यानंद से संपर्क कर 2,20,000 रुपये में हत्या करने का सौदा किया। एएसपी अभिजीत आर शंकर का कहना है कि मनीष और विद्यानंद ने हत्या को अंजाम देने के लिए रकम का बंटवारा किया। घटना से 15 दिन पहले विद्यानंद बिहार से मनीष के पास पहुंच गया, वहां तीनों ने मिलकर ठेकेदार संजय की हत्या के लिए करीब 7 बार फैक्टरी से घर तक रेकी की थी।

16 अप्रैल की रात कृष्णा विहार के जंगल में ठेकेदार संजय को सबसे पहले मनीष ने गोली मारी थी, इसके बाद विद्यानंद ने बाइक से उतर कर तीन और गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस का कहना है कि मनोज को गिरफ्तार करने के बाद बाइक बरामद कर ली है, जबकि मनीष और विद्यानंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया था। पुलिस ने दोनों की ट्रांजिट रिमांड मांगी है।
Previous Post Next Post