रिपोर्ट :- अजय रावत

गाजियाबाद :- एनएच-24 से सटी वेब सिटी में बुधवार को दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों नोएडा के बादलपुर क्षेत्र के थे। रात करीब साढ़े नौ बजे गोली चलने की आवाज पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। एक युवक के पास मिले मोबाइल फोन से उनकी शनाख्त हो सकी। अभी हत्या की वजह पता नहीं चली है। माना जा रहा है कि दोनों को धोखे से यहां लाकर उनकी जान ली गई है। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में कांबिंग कराई लेकिन हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल सका। मौका ए वारदात पर कोई असलाह भी बरामद नहीं हुआ है।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की शनाख्त हरेंद्र चंदेल (26) पुत्र विशंभर सिंह निवासी गिरधरपुर और जीते पुत्र मदन चौहान निवासी मच्छा डेयरी के रूप में हुई। दोनों बादलपुर क्षेत्र के निवासी थे। दोनों के मोबाइल उनके पास ही मिले। इनमें से नंबर लेकर पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया। हरेंद्र के परिजनों ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं कि बेटा वहां कैसे पहुंच गया। दोनों के शव वेब सिटी में काफी अंदर की तरफ खाली प्लॉट में पड़े थे। यहां रात में अंधेरा रहता है। पुलिस ने वेबसिटी के लोगों से पूछा कि उन्होंने किसी को आते जाते तो नहीं देखा। 

किसी ने कोई जानकारी नहीं दी। पुलिस ने खाली प्लॉट में तलाशी अभियान चलाया। वहां कोई हथियार या गाड़ी नहीं मिली। एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि दोनों के परिजनों से जानकारी की जा रही है। हत्या की वजह साफ नहीं हुई है। अभी तक की जांच में दोनों के परिवार की किसी से रंजिश सामने नहीं आई है। दोनों के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। घटना के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच और सर्विलांस सेल को भी लगाया गया है।
Previous Post Next Post