◼️पत्रकारों का उत्पीड़न बर्दास्त नहीं - सचिन त्यागी 


रिपोर्ट :- अजय रावत

ग़ाज़ियाबाद :- उत्तर प्रदेश जिले के बलिया जनपद में हुई पत्रकारों की गिरफ्तारी के संबंध में पूरे प्रदेश के पत्रकारों में आक्रोश पनप रहा है। वहीं ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उ.प्र के प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर प्रदेश के प्रत्येक जिले में जिला अधिकारी व कमिश्नर को पत्रकारों की रिहाई एवं पत्रकार सुरक्षा कानून अन्य मामलों को लेकर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा जाएगा। 

13 अप्रैल दिन बुधवार को प्रातः 10 बजे गाज़ियाबाद जनपद के ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उप्र के जिलाध्यक्ष सचिन त्यागी के नेतृत्व में जिले के सैकड़ों पत्रकारों के साथ बलिया के पत्रकारों की मामले को लेकर राज्यपाल के लिए ज्ञापन सौंपा जाएगा। जिला अध्यक्ष ने अपने सभी तहसील इकाई एवं समस्त सदस्यों से 13 अप्रैल को ज्ञापन कार्यक्रम में अनिवार्य रुप से उपस्थित रहने के लिए आव्हान किया है। 
गाज़ियाबाद जनपद के ग्रापए के जिला अध्यक्ष सचिन त्यागी ने बताया कि इस प्रकार प्रशासन अपनी नाकामी छुपाने के लिये पत्रकारों को नहीं फंसा सकता है। जब हमारे साथी के द्वारा पेपर लीक की सूचना अपने अखबार में प्रकाशित की थी। लेकिन अधिकारियों ने अपनी नाकामी को छुपाने के लिए पत्रकार को भी जेल भेज दिया। प्रदेश में लगातार पत्रकारों पर हमले हो रहे हैं इन्हें कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हम पत्रकारों के लिए संघर्ष करते रहे हैं करते रहेंगे। हम प्रदेश सरकार से पत्रकार स्वारक्षा क़ानून बनाने की मांग करते हैं। शीघ्र क़ानून बनाया जाय।
Previous Post Next Post