सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

पंजाब/मानसा :- इस समय की बड़ी खबर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को लेकर सामने आ रही है। बताया जा रहा है सिद्धू मूसेवाला की फायरिंग के बाद मौत हो गई है। कुछ अज्ञात हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद सिद्धू मूसेवाला को अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। 

मिली जानकारी मुताबिक सिद्धू मूसेवाला पर यह हमला गांव जवाहर के नज़दीक हुआ है। गोलियां लगने कारण सिद्धू मूसेवाल गंभीर घायल हो गए थे, जिन्हें तुरंत मानसा के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उनको मृत घोषित कर दिया। सूत्रों से मिली जानकारी मुताबिक इस वारदात दौरान हमलावरों ने लगभग 30 से 35 राउंड फायर किए, जिसमें सिद्धू के लगभग 20 गोलियां लगीं।एसएसपी मानसा ने सिद्धू की मौत की खबर की पुष्टि की है। 

बताया जा रहा है कि नज़दीकी गांव जवाहरके माता रानी चौंक में सिद्धू मूसेवाला अपने दोस्तों समेत थार गाड़ी पर अपने गांव मूसा जा रहे थे तो अचानक एक काले रंग की गाड़ी में सवार होकर आए कुछ अज्ञात व्यक्तियों की तरफ से उन पर अंधाधुन्ध फायरिंग कर दी। जिस पर कई गोलियां सिद्धू मूसेवाला की बाज़ू और छाती में लगीं। 

इस मौके उनके साथ थार में मौजूद गुरविंद्र सिंह पुत्र बलदेव सिंह और गुरप्रीत सिंह पुत्र लाल सिंह निवासी मूसा भी गंभीर जख्मी हो गए, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सिद्धू की मौत के बाद पंजाब वासियों व उनके चहेतों की आंखें नम हो गई हैं। बता दें कि पंजाब सरकार ने अभी पिछले कल ही सिद्धू मूसेवाला की सिक्योरिटी को वापस लिया था, जिसके बाद आज यह घटना घटित हुई है।    
Previous Post Next Post