◼️स्टेडियम में स्थित स्विमिंग पूल में क्षेत्र के युवा करते हैं स्विमिंग

◼️गाजियाबाद के समाजसेवी गौरव बंसल ने भी सोमवार को स्टेडियम के स्विमिंग पूल का लिया आनन्द



सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

जहाँगीराबाद :-  क्षेत्र के गांव खालौर स्थित रामेश्वरी देवी नेत्रपाल सिंह स्टेडियम आसपास के क्षेत्र के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। स्टेडियम में स्थित स्विमिंग पूल में क्षेत्र के सैकड़ों लोग प्रतिदिन आनंद लेने के लिए जाए रहे हैं। वहीं सोमवार को गाजियाबाद क प्रमुख उद्यमी व समाजसेवी गौरव बंसल भी इस स्टेडियम के स्विमिंग पूल पर आनन्द लेने के लिए पहुंचे। 
     
बता दें कि विगत दिनों सांसद डॉ भोला सिंह द्वारा आयोजित करवाई गई विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व संजीव बालियान भी इस स्टेडियम में आये थे और यहां की व्यवस्था देखकर स्टेडियम व इसके संचालक ब्लॉक प्रमुख पति मनोज प्रधान व खालौर ग्राम प्रधान पति विनोद प्रधान की खूब तारीफ की थी। वहीं इसी दौरान उन्होंने पूरे स्टेडियम का भी जायजा लिया था जिसमें स्विमिंग प्रतिस्पर्धा के उद्देश्य से तैयार किये जा रहे स्विमिंग पूल की भी प्रशंसा की थी।
मंगलवार को समाजसेवी गौरव बंसल भी इसी स्विमिंग पूल पर पहुंचे और पूल में नहा रहे युवाओं के साथ समय व्यतीत किया। गौरव ने बताया कि मनोज प्रधान उनके बड़े भाई हैं तथा विनोद प्रधान उनके छोटे भाई हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के युवाओं के लिए प्रतियोगिताओं की तैयारी करने के लिए यह स्टेडियम एक बेहतर स्थान है। गौरव ने कई घण्टे इस स्टेडियम के स्विमिंग पूल पर बिताए।
Previous Post Next Post