◼️राकेश टिकैत पर हुए हमले की उच्चस्तरीय जांच व सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग 



सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- भारतीय किसान यूनियन ने कार्यकताओं ने जिलाध्यक्ष बिजेन्द्र सिंह के नेतृत्व में जिलामुख्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। बिजेन्द्र सिंह ने बताया कि कर्नाटक के कर्नाटक में किसान सम्मेलन में भाग लेने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत और राष्ट्रीय महासचिव युद्धवीर सिंह पहुंचे थे। सम्मेलन से पहले गाँधी भवन में प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया था, जिसको भाकियू नेता राकेश टिकैत संबोधित कर रहे थे। 

इस दौरान कुछ अवांछनीय तत्वों ने प्रेसवार्ता में अचानक पहुंचकर मंच के समीप जाकर राकेश टिकैत पर जानलेवा हमला कर दिया। उन्होंने काली स्याही भी उनके ऊपर फैकी। इस दौरान वहां मौजूद किसानों ने उनको पकड़ लिया। इस दौरान उन्होंने भाकियू कार्यकताओं से भी हाथापाई की। लेकिन वहां पर पुलिस की ओर से कोई सुरक्षा के प्रबंध नहीं किए गए थे और हमले के बाद भी पुलिस मूकदर्शक बनी रही। 

भारतीय किसान यूनियन यह आरोप लगाती है कि किसान नेता पर हमला बीजेपी कार्यकताओं द्वारा किया गया। भारतीय किसान यूनियन इस पूरे घटनाक्रम की घोर निंदा करती है और मांग करती है कि इस पूरे प्रकरण की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसे वारदातों को रोका जा सके। साथ ही इस कृत्य में शामिल सभी लोगों को पदार्फाश कर उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित कराई जाए वरना भारतीय किसान यूनियन देशभर में इस हमले के विरोध में आंदोलन करने को मजबूर होगी। 

इस मौके पर शमशेर राणा, राजेन्द्र सिंह, नरेश मुखिया, रमेश चंद, हरदीप सिंह, राजकुमार त्यागी, वीपी सिंह, हरेन्द्र ताऊ, प्रमेन्द्र सिंह, सुनील चौधरी सहित काफी संख्या में भाकियू कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Previous Post Next Post