रिपोर्ट :- अजय रावत 

गाजियाबाद :- 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर पूरे देश में योग के बड़े-बड़े आयोजन किए जाएंगे। गाजियाबाद जिला प्रशासन ने भी इसके लिए अपनी कमर कस ली है। शनिवार को जिला अधिकारी राकेश कुमार सिंह और मुख्य विकास अधिकारी विक्रमादित्य सिंह ने प्रेस वार्ता का आयोजन कर, योग दिवस पर होने वाले कार्यक्रमों के बारे में बताया। 

जिलाधिकारी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर जनपद गाजियाबाद में 8 लाख लोगों के अंतरराष्ट्रीय योग दिवस में शामिल होने का लक्ष्य रखा गया। मुख्य आयोजन कविनगर रामलीला मैदान में आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा जिले के तमाम स्कूल, स्वास्थ्य केंद्रों, कॉलेजों, खेल के मैदान, पार्क व अन्य जगहों पर भी इस आयोजन में लोगों को शामिल करने के लिए व्यवस्था की गई है। 

उन्होंने बताया कि गांव में अनिवार्य तौर पर ग्राम प्रधान इस आयोजन में हिस्सा लेंगे। इसके अलावा आरडब्लूए, सामाजिक संस्थान, पुलिस, अर्धसैनिक बल व अन्य संगठन भी इस आयोजन का हिस्सा बनेंगे। जिलाधिकारी ने प्रेस वार्ता के दौरान सभी से अपील की कि जनपदवासी ज्यादा से ज्यादा इस आयोजन में हिस्सा लेकर इसे सफल बनाएं और इसके साथ ही स्वस्थ रहने के इस संदेश को ज्यादा से ज्यादा फैलाए।
Previous Post Next Post