रिपोर्ट :- अजय रावत

गाज़ियाबाद :- इंदिरापुरम पुलिस द्वारा राईटर सैफ गार्ड प्रा०लि० कम्पनी के कर्मचारी से 13 जून को हुई लूट की घटना में शामिल 3 अभियुक्तयो को लूटे गये रुपयो में से 12 लाख 4 हजार 320 रुपये व अवैध अस्लाह तथा सैन्ट्रो कार सहित छिजारसी कट के पास से चैकिंग के दौरान पुलिस ने सचिन, रितिक व कशिश को गिरफ्तार किया।

गाज़ियाबाद पुलिस लाईन में आयोजित एक प्रेस वार्ता में एसएसपी मुनीराज जी. बताया कि अभियुक्त सचिन ग्रोफर स्टोर पर एक पूर्व परिचित व्यक्ति से मिला उसने इन्हे नौकरी करने के बजाय एक काम के लिये बताया की एक व्यक्ति बीर बहादुर सिंह जो कैश कलैक्शन का काम करता है उसको लूटना है उसके पास सोमवार के दिन सबसे अधिक कैश रहता है। 

उन्होंने बताया कि 6 जून को सचिन व ऋतिक ने आकर उस व्यक्ति की रेकी की तथा 13 जून को सचिन, ऋतिक व कशिश लोनी से आये तथा पहले ऋतिक मोहन नगर उतर गया, सचिन व कशिश ग्रोफर स्टोर पर आ गये, वहा आकर स्टोर पर काम करने वाले व्यक्ति का मैसेज इनके फोन पर आ गया, उसने इन्हे उस व्यक्ति की पहचान करायी व उसकी बाईक लीवो ग्रे कलर जिसके सामने लाईट के उपर युवराज लिखा है।

ऋतिक ने उस व्यक्ति की पहचान की और तुरंत अपने साथियो के साथ हरकत में आ गया. ऐजेंट के ग्रोफर स्टोर से निकलते ही तीनो अभियुक्त उसके पीछे लग गये, कुछ दूर आगे जाकर लकड़ी के डंडे से उसपर वार किया जिससे अंसतुलित होकर उसकी बाइक गिर गयी और अभियुक्तगण उससे रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गये. तकनीकी एंव मानवीय सूचना का संकलन कर टीम द्वारा घटना का अनावरण किया गया हैं।
Previous Post Next Post