सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- सिविल डिफेंस के नगर प्रखंड की पोस्ट तीन के पोस्ट वार्डन अमित श्रीवास्तव ने कहा कि समाज के प्रति समर्पित भाव से सेवा कार्य करना हम सभी सिविल डिफेंस के वार्डन्स का दायित्व है। केवल ड्यूटी के दौरान ही नहीं बल्कि हमेशा हमें सजग रहकर समाज के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन भी करना है। वह सेक्टर 23 के एच ब्लॉक में आयोजित एक बैठक में बोल रहे थे। 

इस मौके पर विशेष रूप से उपस्थित राष्ट्रपति पदक से सम्मानित नीरज भटनागर ने सभी का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि सभी वार्डन अपनी सक्रियता बढ़ाएं तथा ड्यूटी के दौरान आने वाली दिक्कतों से अपने वरिष्ठ अधिकारियों को अवश्य अवगत कराएं। स्टाफ आफिसर मनोज अग्रवाल ने कहा कि जो वार्डन लम्बे समय से निष्क्रिय हैं, उनका विवरण कार्यालय को लिखित में देकर आगामी कार्यवाही का अनुरोध करें। 

आईसीओ शशिकांत भारद्वाज ने नए फायर फाइटर की भर्ती की जानकारी ली तथा कहा कि सभी को प्रशिक्षण दिलाया जाना जरूरी है। इस मौके पर स्टाफ ऑफिसर मुकेश शर्मा भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक में डिप्टी पोस्ट वार्डन रेखा अग्रवाल, अजय श्रीवास्तव, विपिन गोयल, पूनम शर्मा, पल्लवी शर्मा, श्रीवा अग्रवाल, रमाकांत यादव, जितेंद्र कुमार, शिवकुमार शर्मा उपस्थित रहे।
Previous Post Next Post