सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- समर क्रिकेट टूर्नामेंट के उदघाटन मैच में बीबीपीएस क्रिकेट अकैडमी व एएम क्रिकेट अकैडमी के बीच खेला गया खेला गया मैच रोमांच से भरपूर रहा। मेजबान एएम क्रिकेट अकैडमी ने सुपर ओवर में बीबीपीएस क्रिकेट अकैडमी को हरा दिया। मैच पीएसी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया जिसका उदघाटन व एएम क्रिकेट अकैडमी का उदघाटन मुख्य अतिथि पीएसी के सेनानायक राजेश कुमार श्रीवास्तव, विशिष्ट अतिथि सेनानायक अवध सिंह व सहायक सेनानायक जगवीर सिंह चौहान ने किया। 

कोच अनीस मलिक ने सभी का बुके देकर स्वागत किया। मैच में टॉस जीतने के बाद एएम क्रिकेट अकैडमी ने टॉस जीतकर बीबीपीएस क्रिकेट अकैडमी को  पहले बल्लेबाजी करते का निमंत्रण दिया। बीबीपीएस ने निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 130 रन बनाए। रयांश जैन ने 24, उदित गुप्ता ने 20 व आर्यन ने 16 रन का योगदान दिया। करन गोयल ने तीन, विवान चौधरी व सुवरित सिंह ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में एएम क्रिकेट अकैडमी ने भी 20 ओवर में नौ विकेट पर 130 रन बनाए जिससे मैच टाई हो गया। 

अरनव कुमार ने 47 व विवान चौधरी ने 10 रन बनाए। विराज ने तीन विकेट लिए। मैच का फैसला सुपर ओवर से हुआ। सुपर ओवर में एएम क्रिकेट अकैडमी ने पहले बल्लेबाजी की व एक विकेट पर 10 रन बनाए। जवाब में बीबीपीएस क्रिकेट अकैडमी एक विकेट पर आठ रन ही बना पाई और मैच हार गई। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अरनव कुमार को दिया गया।
Previous Post Next Post