◼️पीड़ित युवक ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट


सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- राकेश मार्ग स्थित गुलमोहर एन्क्लेव निवासी एक युवक के साथ अज्ञात बदमाशों द्वारा मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवक को इस हमले में गम्भीर चोटें आई हैं। पीड़ित ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की गुहार लगाई है। 
    
जानकारी के मुताबिक गुलमोहर एन्क्लेव निवासी रोहित कुमार ने सिहानी गेट थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि मंगलवार की देर रात वह अपनी पत्नी के साथ आफिस से लौट रहा था। सोसायटी के गेट पर आने के बाद वह गेट खुलवाने के लिए अपनी गाड़ी से बाहर उतरा। पीड़ित का आरोप है कि सोसायटी के अंदर से उस समय एक गाड़ी बाहर निकल रही थी। तभी सोसायटी के बाहर एक गाड़ी ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। 

गाड़ी के अंदर से कुछ अज्ञात युवक बाहर उतरे और रोहित के साथ मारपीट शुरू कर दी। शोर मचाते हुए रोहित स्वयं को बचाते हुए सोसायटी के अंदर भागा तो गाड़ी के अंदर से एक और युवक बेसबॉल बैट लेकर अपने साथियों सहित रोहित के पीछे भागा। हमलावरों ने रोहित के साथ जमकर मारपीट की जिसमें उसे गम्भीर चोटें आई हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
Previous Post Next Post