◼️आयुर्वेद इलाज से 10 वर्ष के बाद हुई संतान सुख की प्राप्ति

◼️दिल्ली.एनसीआर के हॉस्पिटल व आईवीएफ सेंटर में इलाज से भी नहीं मिला था संतान सुख



सिटी न्यूज़ | हिंदी.....✍🏻

गाजियाबाद :- वैद्य दिनेश कुमार ने 10 वर्ष से संतान प्राप्ति के लिए भटक रहे दंपत्ति के जीवन को हमेशा के लिए खुशियों से भर दिया। उनके इलाज से दंपत्ति को संतान सुख की प्राप्ति हो गई। वैद्य दिनेश कुमार ने बताया कि गाजियाबाद निवासी सचिन गुप्ता व उनकी पत्नी सीमा गुप्ता पिछले 10 वर्ष से संतान प्राप्ति के लिए परेशान थे। पति.पत्नी ने दिल्ली.एनसीआर के टॉप से टॉप डॉक्टरए हॉस्पिटल आईवीएफ सेंटर में इलाज करायाए मगर कोई सफलता नहीं मिल पाई। इधर.उधर भटकने व कई वर्ष के इलाज के बाद भी संतान ना होने से पति.पत्नी दोनों ही हताश व निराश हो गए व बच्चा गोद लेने की सोचने लगे। 

उन्हें किसी ने उनके सेक्टर 12 स्थित आयुर्वेद सेंटर नव आरोग्य कल्प आयुर्वेद भवन के बारे में बताया तो पति.पत्नी आकर उनसे मिले। उन्होंने उनका नाड़ी परीक्षण किया। नाड़ी परीक्षण कर उनकी बीमारी को समझा और उनका उपचार शुरू किया। मात्र 2 महीने उपचार से ही वे प्रेगनेंट हो गई और सही समय पर एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। अब दोनों बहुत ही खुश हैं। दोनों अपने बच्चे को लेकर उनके पास लेकर आए और बोले कि आपके कारण उन्हें दुनिया भर की खुशियां मिल गईं, वहीं उन्हें आयुर्वेद पर विश्वास भी हो गया है। 

वैद्य दिनेश कुमार ने कहा कि आयुर्वेद में हर प्रकार के रोग का उपचार है। आयुर्वेद के उपचार से जहां रोग जड से खत्म होता हैए वहीं उसका कोई साइड इफेक्ट भी नहीं होता है। उन्होंने आयुर्वेद से उपचार कर निसंतान दपंत्तियों को संतान की प्राप्ति ही नहीं कराई बल्कि कैंसर, किडनी जैसी बीमारियों से भी छुटकारा दिलाया है। वैद्य दिनेश कुमार किसी भी बीमारी का परामर्श निशुल्क ही करते हैं। अगर इलाज कराया जाता है व दवाई ली जाती है तभी शुल्क लिया जाता है।
Previous Post Next Post